ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRअश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी कर रहा था दुष्कर्म, पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी कर रहा था दुष्कर्म, पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

द्वारका सेक्टर-7 इलाके में एक युवती के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर आरोपी ने उसके घर के पास छोड़ कर फरार हो गया।...

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी कर रहा था दुष्कर्म, पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार
नई दिल्ली । राजन शर्माSun, 04 Oct 2020 05:23 AM
ऐप पर पढ़ें

द्वारका सेक्टर-7 इलाके में एक युवती के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर आरोपी ने उसके घर के पास छोड़ कर फरार हो गया। पीड़िता ने आरोपी से बात और मिलना बंद कर दिया। जिसके बाद आरोपी से उसे उसके अश्लील वीडियो और फोटो भेजे और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। युवती ने परेशान होकर मामले की शिकायत पुलिस को दी। पीड़िता की शिकायत पर द्वारका साऊथ थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 376/506 के तहत के दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसके मोबाइल से पीड़ित के फोटो व वीडियो बरामद किए गए हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 19 वर्षीय पीड़िता मूलत: पूर्णीया बिहार की रहने वाली है। दिल्ली में पालम गांव में किराए के मकान में रहती है और द्वारका की एयरफोर्स सोसायटी में बेबी केयर टेकर के रूप में काम करती है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि 18 माह पहले उसकी जुबेर नामक युवक से जान पहचान हुई थी। काम के सिलसिले से दोनों ने एक दूसरे को अपना फोन नंबर भी दिया था। पीड़िता का आरोप है कि 31 जनवरी को आरोपी ने काम दिलाने के बहाने मिलने के लिए बुलाया और फिर अपने साथ किसी से मिलाने की बात कहकर ले गया। आरोपी उसे द्वारका सेक्टर-9 इलाके में स्थित बीडी पैलेस नामक एक होटल में ले गया और वहां दूसरे युवक का इंतजार करने के लिए कहा। आरोपी ने इसी दौरान पीड़िता को नशीला पेय पदार्थ पिला दिया और उसके बाद जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो और फोटो बना ली। वारदात के बाद आरोपी ने पीड़िता को उसके घर के पास छोड़ दिया और फरार हो गया।

धमकी देकर करता रहा ब्लैकमेल
पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि वारदात के बाद उसने आरोपी से सभी तरह के सम्पर्क तोड़ दिए। लेकिन उसने उसका पीछा नहीं छोड़ा आरोपी ऐसे में आरोपी ने एक बार उसका अपहरण कर उसके साथ फिर दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके मोबाइल पर उसके कुछ अश्लील वीडियो और फोटो भेजे जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसके साथ कई बार दुष्कर्म कर चुका था। पीड़िता ने परेशान होकर अपने परिजनों को आरोपी के बारे में बताया। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। द्वारका साऊथ थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर 2 अक्टूबर की रात को उसके घर से उसे दबोच लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें