DA Image
27 मई, 2020|10:13|IST

अगली स्टोरी

नोएडा सेक्टर-8 की झुग्गी में मिले कोरोना के 200 संदिग्ध, सभी को क्वारंटाइन करने की तैयारी

two more noida people infected from coronavirus

कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर आठ स्थित झुग्गी में करीब 200 COVID-19 संदिग्ध लोग मिले हैं। इन सभी क्वारंटाइन के लिए स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। इन सभी को जांच के लिए क्वारंटाइन सेंटर ले जाया जाएगा।

दरअसल झुग्गी में एक शख्स झारखंड से आया। इसके बाद वो यहां के लोगों से भी मिला। पुलिस और स्वास्थ्य  विभाग की टीम को शक है कि करीब 200 लोग पूरे मामले में कोरोना संदिग्ध हो सकते हैं । इसलिए एहतियात बरतते हुए उन्हें एंबुलेंस के जरिए क्वारंटाइन सेंटर ले जाया जा रहा है।

एक टीव चैनल के साथ बातचीत में स्थानीय डीएम ने कहा कि कुछ दिन पहले इसी इलाके से एक पॉजिटिव मरीज की पहचान हुई थी। इसके संक्रमण को रोकने के लिए इन्हें क्वारंटाइन किया जा रहा है।

यूपी में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 317
उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। सोमवार को 33 नए रोगी और पाए गए और इसमें से अकेले 29 मरीज वह हैं जो पिछले दिनों तबलीगी जमात में शामिल होकर वापस लौटे हैं। अभी तक अकेले तब्लीगी जमात में शामिल होकर लौटे 173 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। यूपी में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 317 पहुंच गई है। मेरठ मंडल में यह संख्या 123 हो गई है।

देश में करोना वायरस के 4789 पॉजिटिव केस
भारत में कोरोना वायरस (कोविड-19) का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार (7 अप्रैल) शाम को जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या 4789 हो गई है, जबकि अभी तक 124 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 326 लोगों का उपचार हो चुका है और अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। पिछले 24 घंटे में 13 मौत और 508 नए मरीज सामने आए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:About 200 suspects of COVID 19 Coronavirus found in Noida Sector 8 slum