ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRरेप केस वापस लेने को युवती का अपहरण, जबरन शादी के बाद फिर की दरिंदगी; पीड़िता ने फोन करके परिजनों से मांगी मदद

रेप केस वापस लेने को युवती का अपहरण, जबरन शादी के बाद फिर की दरिंदगी; पीड़िता ने फोन करके परिजनों से मांगी मदद

पालम इलाके में रेप केस की शिकायत वापस लेने के लिए युवक ने पीड़िता का अपहरण कर लिया। कुरुक्षेत्र में जबरन शादी के बाद दोबारा उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने किसी तरह परिजनों को फोन करके मदद मांगी।

रेप केस वापस लेने को युवती का अपहरण, जबरन शादी के बाद फिर की दरिंदगी; पीड़िता ने फोन करके परिजनों से मांगी मदद
Sneha Baluniवरिष्ठ संवाददाता,नई दिल्लीSun, 17 Jul 2022 07:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पालम इलाके में एक युवती से दुष्कर्म के बाद आरोपी ने केस वापस लेने के लिए युवती का अपहरण किया और उसे कुरुक्षेत्र ले गया। कुरुक्षेत्र में आरोपी ने जबरन युवती ने शादी की और उसके साथ दोबारा दुष्कर्म किया। पीड़िता ने देर रात छिपकर परिजनों को फोन कर दिया। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई और युवती को बचाकर दिल्ली लाया गया। 

मामले की शिकायत मिलने पर पालम थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 20 वर्षीय पीड़िता अपने परिवार के साथ पालम इलाके में रहती है। उसके पिता की कॉस्मेटिक की दुकान है। पीड़िता ने बताया कि वह कभी-कभी पिता की मदद के लिए दुकान पर बैठ जाया करती थी क्योंकि उसकी मां नहीं थी और पिता को सामान खरीदने के लिए बाजार जाना होता था। 

2021 में एक दिन राजीव नाम का शख्स दुकान पर आया और सामान खरीदने की बात करने लगा। राजीव ने पीड़िता से ऑर्डर करने के लिए उसका नंबर ले लिया और बात करने लगा। 2021 की सर्दियों में एक दिन राजीव उनकी दुकान पर आया और कैबिन में पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने पीड़िता का वीडियो बना लिया और शिकायत करने पर वायरल करने की धमकी दी। 

4 जुलाई को आरोपी ने पीड़िता को फोन कर घर से बाहर आने के लिए कहा और उसे उठाकर कुरुक्षेत्र ले गया। पीड़िता ने परिजनों को फोन कर आरोपी के खिलाफ दी गई शिकायतें वापस लेने के लिए बोल दिया, जिसके बाद आरोपी ने उसे प्रोटेक्शन हाउस में छोड़ दिया और फरार हो गया। पीड़िता ने 6 जुलाई की रात को प्रोटेक्शन हाउस से फोन कर अपने परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिजन पुलिस की मदद से पीड़िता को घर लेकर आए। फिलहाल पालम थाना पुलिस ने कई धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें