AAP Will win all 70 seats in Delhi Assembly polls arvind kejriwal to party workers on his 51 birthday - दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल ने AAP कार्यकर्ताओं से कही ये बात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल ने AAP कार्यकर्ताओं से कही ये बात

delhi cm arvind kejriwal   photo credit   aap twitter

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को अपने जन्मदिन के मौके पर आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं के योगदान की प्रशंसा करते हुए कहा कि अगले साल होने वाले चुनाव में पार्टी सभी 70 सीट जीतेगी।

ये भी पढ़ें : पीएम मोदी ने मांगी केजरीवाल की लंबी उम्र की दुआ

'आप' के राष्ट्रीय समन्वयक ने उनके 51वें जन्मदिन पर बधाई देने पहुंचे पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। वहीं, पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में उन्होंने कहा, “मैं 'आप' कार्यकर्ताओं का पार्टी के प्रति दिए गए उनके योगदान के लिए धन्यवाद करता हूं। पिछले विधानसभा चुनावों में हमने 67 सीट जीती थीं, लेकिन इस बार हम सभी 70 सीट जीतेंगे।”

'आप' ने पिछले विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी और दिल्ली में 70 में से 67 सीट जीती थीं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी केजरीवाल को उनके जन्मदिन पर शुभकामना दी। मोदी ने ट्वीट किया, “दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई। उनकी अच्छे स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करता हूं।”

दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और भाजपा सांसद राजीव चंद्रशेखर समेत कई अन्य ने केजरीवाल को उनके जन्मदिन की मुबारकबाद दी। ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, “आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामना, अरविंद जी।”

इसके जवाब में केजरीवाल ने उत्तर दिया, “आपका बहुत-बहुत शुक्रिया दीदी।” वहीं, फिल्म निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री और शीरीष कुंदर समेत कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने भी केजरीवाल को बधाई दी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:AAP Will win all 70 seats in Delhi Assembly polls arvind kejriwal to party workers on his 51 birthday