DA Image
19 जनवरी, 2021|2:06|IST

अगली स्टोरी

आंदोलन कर रहे किसानों को मुफ्त वाईफाई की सेवा देगी AAP, सिंधु बार्डर पर लगेंगे हॉटस्पॉट

आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को दिल्ली बार्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों के लिए बड़ा ऐलान किया है। आंदोलनरत किसानों को पार्टी मुफ्त वाईफाई सेवा देगी। पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने घोषणा की कि पार्टी सिंघू बॉर्डर पर वाईफाई हॉट स्पॉट्स लगवाएगी।

उन्होंने कहा कि किसानों की शिकायत थी कि इंटरनेट की खराब कनेक्टिविटी की वजह से परिवार से वीडियो कॉलिंग नहीं कर पा रहे हैं। ये फैसला सेवादार अरविंद केजरीवाल ने लिया है। उन्होंने कहा कि 'इंसान को सम्मानजनक जीवन जीने के लिए रोटी, कपड़ा और मकान चाहिए होते हैं लेकिन अब इसमें इंटरनेट भी जुड़ चुका है। जैसे-जैसे डिमांड आएगी, वैसे-वैसे वहां हॉट-स्पॉट्स लगवाएंगे। एक हॉट स्पॉट के 100 मीटर के दायरे में सिग्नल रहेंगे।

राघव चड्ढा ने बताया कि यह सुविधा आम आदमी पार्टी की ओर से होगी। दिल्ली से लगे सिंघू और टिकरी जैसी सीमाओं पर हजारों की संख्या में किसान महीनेभर से ज्यादा समय से कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। इन किसानों को पुलिस दिल्ली में एंट्री नहीं करने दे रही है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यहां पर दो बार आकर किसानों से मुलाकात कर चुके हैं। उनकी मुलाकात के पीछे यहां किसानों के लिए की गई व्यवस्था का निरीक्षण करना बताया गया है। केजरीवाल ने किसानों के लिए शौचालय और पानी वगैरह का इंतजाम करने के आदेश दिए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:AAP will provide free wifi to agitating farmers hotspots to be installed on sindhu border