ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRलोकसभा चुनाव 2019 : बिहार में भी दम दिखाएगी 'आप'

लोकसभा चुनाव 2019 : बिहार में भी दम दिखाएगी 'आप'

लोकसभा चुनाव 2019 नजदीक आते देख देशभर में चुनावी बिसात बिछना शुरू हो गई है। इसी क्रम गुरुवार को आम आदमी पार्टी (आप)  के नेता और बिहार प्रभारी संजय सिंह ने कहा है कि...

लोकसभा चुनाव 2019 : बिहार में भी दम दिखाएगी 'आप'
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Thu, 24 Jan 2019 07:16 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2019 नजदीक आते देख देशभर में चुनावी बिसात बिछना शुरू हो गई है। इसी क्रम गुरुवार को आम आदमी पार्टी (आप)  के नेता और बिहार प्रभारी संजय सिंह ने कहा है कि 'आप' बिहार में लोकसभा चुनाव लड़ेगी।

बिहार दौरे पर आए संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव 2019 में केंद्र की भाजपा सरकार को हराने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके लिए पार्टी ने बिहार में तैयारी भी शुरू कर दी है।

बता दें कि, अभी यह साफ नहीं है कि पार्टी यहां से कितनी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। लेकिन पार्टी ने इसके लिए उम्मीदवारों के चयन का काम शुरू कर दिया है। 

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी (आप) पहले ही यह कह चुकी है कि वह दिल्ली, हरियाणा और पंजाब की सभी लोकसभा सीटों पर अकेले ही चुनाव लड़ेगी। इसके अलावा पार्टी दूसरे राज्यों में जिन सीटों पर मजबूत स्थिति में होगी वहां पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। पार्टी का कहना है कि वह देशभर में करीब 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, पार्टी उसी रणनीति पर लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रही है।

अरविंद केजरीवाल बोले- पद और टिकटों के लालची थे ‘आप’ छोड़ने वाले

यदि PM पद का उम्मीदवार कांग्रेसी हुआ तो हम करेंगे समर्थन: आप नेता

लोकसभा चुनाव 2019: आप ने पूछा- EVM बिना चुनाव क्यों नहीं चाहती BJP?

3 राज्यों में अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेगी आप, कांग्रेस से गठबंधन नहीं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें