ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRस्वाति मालीवाल पर AAP ने 30 घंटे बाद तोड़ी चुप्पी, केजरीवाल के PA पर ऐक्शन का ऐलान

स्वाति मालीवाल पर AAP ने 30 घंटे बाद तोड़ी चुप्पी, केजरीवाल के PA पर ऐक्शन का ऐलान

स्वाति मालीवाल की पिटाई के मामले में आम आदमी पार्टी ने करीब 30 घंटे बाद चुप्पी तोड़ी। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा- कल बहुत ही निंदनीय घटना हुई। कहा बिभव पर ऐक्शन होगा।

स्वाति मालीवाल पर AAP ने 30 घंटे बाद तोड़ी चुप्पी, केजरीवाल के PA पर ऐक्शन का ऐलान
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 14 May 2024 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के मामले में आम आदमी पार्टी ने करीब 30 घंटे बाद चुप्पी तोड़ी। आम आदमी पार्टी ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल के पीए ने राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता की और सीएम ने इसका संज्ञान लेकर ऐक्शन लेने को कहा है। सोमवार सुबह स्वाति मालीवाल ने पीसीआर को कॉल करके कहा था कि सीएम आवास पर उनके साथ मारपीट की गई। वह थाने भी पहुंचीं थीं, लेकिन एक फोन कॉल के बाद वह बिना एफआईर दर्ज कराए यह कहकर लौट गईं थीं कि बाद में आकर लिखित शिकायत देंगी।

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की पीसीआर कॉल और थाने जाने की घटना के बाद से अटकलों का दौर चल रहा। हालांकि, आम आदमी पार्टी या स्वाति मालीवाल की ओर से कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया गया। मंगलवार को राज्यसभा सांसद संजय सिंह पार्टी का मैसेज लेकर मीडिया के सामने आए। उन्होंने घटना का ब्योरा देते हुए कहा कि पूरी पार्टी मालीवाल के साथ खड़ी है और बिभव पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

संजय सिंह ने कहा, 'कल एक बहुत निंदनीय घटना घटित हुए। कल सुबह अरविंद केजरीवाल जी के आवास पर स्वाति मालीवाल मिलने के लिए पहुंचीं थीं। ड्रॉइंग रूम में इंतजार कर रहीं थीं। इस बीच बिभव कुमार वहां आते हैं। उन्होंने स्वाति मालीवाल जी के साथ बहुत बदतमीजी की, अभद्रता की। इसकी जानकारी स्वाति मालीवाल ने 112 पर कॉल करके पुलिस को दी। इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है।'

संजय सिंह ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल जी ने पूरी घटना को संज्ञान में लिया है और सख्त कार्रवाई करने को कहा है। उन्होंने कहा, 'स्वाति मालीवाल जी ने देश और समाज के लिए बड़े काम किए हैं। पार्टी की सीनियर लीडर हैं, हम सब उनके साथ हैं। निश्चित रूप से यह जो पूरा प्रकरण हुआ है इसको मुख्यमंत्री जी ने गंभीरता से संज्ञान में लिया है और कार्रवाई करेंगे। आम आदमी पार्टी ऐसे लोगों का समर्थन नहीं करती है।'