ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRबीजेपी ऑफिस पुलिस स्टेशन और मोदी एसएचओ बन गए हैं...; पार्टी नेताओं की गिरफ्तारी पर आप विधायक 

बीजेपी ऑफिस पुलिस स्टेशन और मोदी एसएचओ बन गए हैं...; पार्टी नेताओं की गिरफ्तारी पर आप विधायक 

दिल्ली के कथित शराब घोटाले में आप नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ राजधानी में जारी हाई वोल्टेज ड्रामा के बीच आप विधायक ने बीजेपी ऑफिस को पुलिस स्टेशन और पीएम मोदी को उसका एसएचओ बताया है।

बीजेपी ऑफिस पुलिस स्टेशन और मोदी एसएचओ बन गए हैं...; पार्टी नेताओं की गिरफ्तारी पर आप विधायक 
Subodh Mishraपीटीआई,नई दिल्लीSun, 19 May 2024 01:48 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के कथित शराब घोटाले में आप नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ राजधानी में चल रहे हाई वोल्टेज ड्रामा के बीच आम आदमी पार्टी के विधायक राजेश ऋषि ने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने बीजेपी को पुलिस स्टेशन और प्रधानमंत्री मोदी को उसका एसएचओ करार दिया है। विधायक ने कहा, हम रोज देख रहे हैं कि कभी सत्येंद्र जी को बंद कर दिया, कभी अरविंद जी को बंद कर दिया। कभी हमारे मनीष जी को बंद कर दिया तो कभी संजय जी को बंद कर दिया। एक-एक करके हमारे लोगों को बंद करते जा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के विधायक राजेश ऋषि ने कहा कि अभी पता चला है कि वे हमारे मंत्रियों को उठाकर बंद करने जा रहे हैं। ऐसे में अरविंद जी का कहना है कि आप एक-एक करके हमारे नेताओं को बंद कर रहे हैं तो हम सारे विधायकों और नेताओं को एकसाथ लेकर आ रहे हैं। आप सभी को एकसाथ ही बंद कर दो ना। विधायक ने कहा कि आपने बेजेपी मुख्यालय को एक थाना बना दिया है और मोदी जी थाना इंचार्ज (एसएचओ) बन गए हैं। आप थाना इंचार्ज बन गए हैं तो हम सब को बंद कीजिए।

आप विधायक ने आरोप लगाया कि मोदी जी नहीं चाहते थे कि विपक्ष हो जो उनके खिलाफ खड़ा हो। आज बीजेपी की स्थित की यह हो गई है कि 400 पार का नारा देते-देते इन्हें लगने लगा है कि वे 150 भी पार कर पाएंगे या नहीं कर पाएंगे। इसलिए ये गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। देश की जनता जानता है कि ऐसा झूठा प्रधानमंत्री देश को पहली बार मिला और दस-दस साल से जो हमारे यहां एमपी रहे हैं, उन्होंने कुछ भी नहीं किया। अब हमारे नए एमपी आएंगे जो पब्लिक के अंदर नजर आएंगे। काम करते नजर आएंगे। हम दिल्ली की सातों सीटें जीतकर आ रहे हैं और अरविंद जी के नेतृत्व में सबकुछ करके दिखाएंगे।