ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRआतिशी ने भाजपा सांसद के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए दिल्ली के पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा

आतिशी ने भाजपा सांसद के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए दिल्ली के पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा

आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने बुधवार को दावा किया कि हाल के एक प्रदर्शन के दौरान उनकी पार्टी के एक कार्यकर्ता पर "भाजपा के गुंडों" ने हमला कर दिया और पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव को...

आतिशी ने भाजपा सांसद के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए दिल्ली के पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा
हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 31 Dec 2020 05:56 AM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने बुधवार को दावा किया कि हाल के एक प्रदर्शन के दौरान उनकी पार्टी के एक कार्यकर्ता पर "भाजपा के गुंडों" ने हमला कर दिया और पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव को पत्र लिख कर इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने का आग्रह किया है।

आप विधायक ने श्रीवास्तव को लिखे पत्र में कहा कि भाजपा सांसद रमेश बिधुड़ी और उनके साथियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होनी चाहिए। भाजपा सांसद की ओर से मामले में तत्काल प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी। आतिशी ने दावा किया कि तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र से आप कार्यकर्ता जीतू सैनी पर 27 दिसंबर को एक प्रदर्शन के दौरान भाजपा के गुंडों ने हमला कर दिया। 

उन्होंने पत्र में आरोप लगाया कि केंद्रीय गृह मंत्री के "दबाव" की वजह से पुलिस ने अबतक प्राथमिकी दर्ज नहीं की है। आतिशी ने कहा कि उन्होंने दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त से भी मुलाकात की है और सैनी तथा ठेकेदार सुधीर बिधुड़ी पर हमले के आरोप में रमेश बिधुड़ी और उनके साथियों के खिलाफ शिकायत दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें