ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRSatyendar Jain Jail Video : जेल में सत्येंद्र जैन की 'ऐश', AAP के नेता की खातिरदारी का नया वीडियो आया सामने

Satyendar Jain Jail Video : जेल में सत्येंद्र जैन की 'ऐश', AAP के नेता की खातिरदारी का नया वीडियो आया सामने

मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की सेल में चल रही हाउसकीपिंग सेवाओं का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है।

Satyendar Jain Jail Video : जेल में सत्येंद्र जैन की 'ऐश', AAP के नेता की खातिरदारी का नया वीडियो आया सामने
Praveen Sharmaनई दिल्ली। एएनआईSun, 27 Nov 2022 09:13 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Satyendar Jain Jail CCTV Video : मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की सेल में चल रही हाउसकीपिंग सेवाओं का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। इसी वीडियो में आगे जैन को अपने सेल में लोगों से बातचीत करते भी देखा जा सकता है। पहली नजर में यह वीडियो शुक्रवार को सामने आई फुटेज का ही आगे का पार्ट लग लग रहा है।

'आप' के मंत्री सत्येंद्र जैन की सेल के अंदर की यह चौथी सीसीटीवी फुटेज है जो सामने आई है। कल के वीडियो में वह अपनी सेल के अंदर कुछ लोगों से मुलाकात और बातचीत करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में तिहाड़ जेल के सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार को भी सत्येंद्र जैन के साथ बातचीत करते देखे गए थे। उन्हें इस महीने की शुरुआत में सस्पेंड कर दिया गया था। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी इसके पहले जमानत पर सुनवाई के दौरान सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाया था कि वे जेल के अंदर विशेष सुविधा हासिल कर रहे हैं।  

बता दें कि, इससे पहले भी तिहाड़ के अंदर ही नाबालिग से रेप के आरोपी से जैन द्वारा मसाज कराने का वीडियो सामने आया था, जिसके बाद भाजपा ने दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) को घेरना शुरू कर दिया था। हालांकि, तब 'आप' ने इसे मसाज के बजाय इलाज (फिजियोथैरेपी) बताया था।

गौरतलब है कि पिछले शनिवार को 'आप' उस समय आलोचनाओं के घेरे में आई थी जब जैन की जेल में कथित तौर पर मसाज कराते और लोगों से मिलते हुए एक वीडियो सामने आया था। जैन मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों पर पिछले पांच महीने से न्यायिक हिरासत में हैं। उस कथित वीडियो में जैन को जेल की अपनी कोठरी में अपने बिस्तर पर लेटकर कुछ दस्तावेजों को पढ़ते तथा लोगों से मिलते हुए कमर और पैरों की मालिश कराते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में मिनरल वाटर की बोतलें और एक रिमोट भी देखा गया। एक वीडियो में वह कुर्सी पर बैठकर सिर की मालिश कराते हुए देखे गए थे।