DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जानें आखिर क्यों 'आप' के नेताओं ने की अमित शाह से मुलाकात

bjp president amit shah jpg

आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं ने राजधानी दिल्ली में बिगड़ती कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर मंगलवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान 'आप' नेताओं ने दिल्ली की कानून एवं व्यवस्था की स्थिति को लेकर शाह को एक ज्ञापन भी सौंपा। 

'आप' नेता संजय सिंह ने कहा कि हमने आज गृह मंत्री से मुलाकात की। हमने उनसे दिल्ली पुलिस आयुक्त, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और गृह मंत्री की उनके अधिकारियों के साथ एक बैठक कराने का अनुरोध किया, ताकि पूरी स्थिति की पड़ताल की जा सके। इसके बाद दिल्ली की कानून व्यवस्था में सुधार के लिए आवश्यक कदम उठाए जा सकते हैं।

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, संजय सिंह ने कहा कि उन्होंने पहले भी दिल्ली की कानून-व्यवस्था का मुद्दा उठाया था, मगर जिस तरह से दिल्ली में अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है, वह चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि बुजुर्गों की हत्या की जा रही है और सड़कों पर गोलियां चलाई जा रही हैं।

संजय सिंह ने कहा कि चौबीस घंटों में नौ हत्याएं हुई हैं। एक परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। चेन-स्नैचिंग के मामले लगभग रोज दर्ज किए जा रहे हैं। 

'आप' के एक अन्य नेता सुशील गुप्ता ने कहा कि उनकी पार्टी ने राष्ट्रीय राजधानी में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति को लेकर शाह को एक ज्ञापन सौंपा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:AAP leaders meets Union Home Minister Amit Shah over Delhi law and order situation