ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRVIDEO: भारत मंडपम के पास जलभराव का दावा कर केंद्र पर बरसा विपक्ष, फौरन मिला तगड़ा जवाब

VIDEO: भारत मंडपम के पास जलभराव का दावा कर केंद्र पर बरसा विपक्ष, फौरन मिला तगड़ा जवाब

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए प्रगति मैदान के एक हॉल के बाहर जल जमाव होने का दावा है। वहीं केंद्र सरकार ने इस दावे को भ्रामक बताया है। जानें किसने क्या कहा...

VIDEO: भारत मंडपम के पास जलभराव का दावा कर केंद्र पर बरसा विपक्ष, फौरन मिला तगड़ा जवाब
Krishna Singhलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 10 Sep 2023 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने रविवार को एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला। वीडियो क्लिप में प्रगति मैदान के एक हॉल के बाहर जल जमाव दिखाया गया है। दावा है कि वहीं जी-20 शिखर सम्मेलन आयोजित किया गया था। हालांकि केंद्र सरकार के प्रेस सूचना ब्यूरो ने सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bharadwaj) के आरोपों का तीखा खंडन किया है। प्रेस सूचना ब्यूरो ने सौरभ भारद्वाज के दावे को भ्रामक करार दिया है। 

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को टैग करते हुए एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा- यह बहुत गंभीर है। यदि आपके 50 से ज्यादा निरीक्षणों के बाद भी यदि मंडपम के आसपास का मुख्य क्षेत्र पानी में डूबा जाता है तो यह शर्म से सिर झुकाने वाली बात है। सौरभ भारद्वाज ने एलजी पर तंज कसते हुए कहा- दिल्ली के मंत्री के रूप में मेरा केंद्र सरकार के इस क्षेत्र पर कोई नियंत्रण नहीं है अन्यथा मैं आपकी मदद करता, सर... 

इस बीच कॉम्प्लेक्स की देखरेख करने वाले इंडिया ट्रेड प्रमोशन ऑर्गनाइजेशन (आईटीपीओ) के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक प्रदीप सिंह खरोला ने कहा कि सुबह-सुबह बारिश के कारण हॉल 5 के रास्ते के सामने कुछ पानी जमा हो गया था। इसके बाद कई मशीनें लगाई गईं। खरोला ने कहा कि पानी को तुरंत निकाल दिया गया और जगह तुरंत साफ कर दी गई। वहीं उपराज्यपाल कार्यालय की ओर से इस मसले पर तत्काल कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। 

भारतीय युवा कांग्रेस प्रमुख श्रीनिवास बीवी ने भी केंद्र पर कटाक्ष करते हुए कहा- भारत मंडपम की छवियां, जिसे जी-20 सदस्यों की मेजबानी के लिए कई करोड़ रुपये की लागत से विकसित किया गया था… विकास तैर रहा है। दूसरी ओर PIB के फैक्ट चेक हैंडल ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि वीडियो जिसमें दावा किया गया है कि G-20 आयोजन स्थल पर जलभराव है, वह भ्रामक है। रात भर की बारिश के बाद पंपों को काम पर लगाने के कारण खुले क्षेत्र में मामूली जलजमाव देखा गया। कार्यक्रम स्थल पर कोई जलजमाव नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें