ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRस्वाति के आरोप झूठे तो संजय सिंह ने क्यों कहा था कार्रवाई होगी, आतिशी ने बताई वजह

स्वाति के आरोप झूठे तो संजय सिंह ने क्यों कहा था कार्रवाई होगी, आतिशी ने बताई वजह

आतिशी ने कहा, ये एक षडयंत्र था, भाजपा का सोचा गया षडयंत्र था, स्वाति मालीवाल जी को इस षडयंत्र का मोहरा बनाया गया, सीएम को फंसाने का इरादा था, तभी सीएम आवास में घुसकर उनसे मिलने की कोशिश की गई।

स्वाति के आरोप झूठे तो संजय सिंह ने क्यों कहा था कार्रवाई होगी, आतिशी ने बताई वजह
Sourabh Jainलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 17 May 2024 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम केजरीवाल के आवास पर कथित रूप से हुई मारपीट के मामले में AAP नेता आतिशी ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पार्टी का पक्ष रखा। उन्होंने स्वाति मालीवाल के आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि वे जबरन सीएम आवास में घुसने की कोशिश कर रही थीं। जिसके बाद उन्हें रोकने की कोशिश की गई। अपने दावे के समर्थन में उन्होंने शुक्रवार को वायरल हुए उस वीडियो हवाला भी दिया। 

वहीं इस विवाद के शुरू होने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता सांसद संजय सिंह द्वारा स्वाति मालीवाल का पक्ष लेने और बिभव कुमार पर कार्रवाई करने की बात कहे जाने को लेकर आतिशी ने कहा, उस वक्त संजय सिंह ने मीडिया में देखा कि स्वाति मालीवाल जी पुलिस थाने गईं हैं, इसके बाद वो मालीवाल जी से मिले। लेकिन तब तक उनके सामने सिर्फ स्वाति मालीवाल जी का पक्ष था। लेकिन अब उनके सामने अब बिभव कुमार का पक्ष भी आया है, और सबसे जरूरी बात यह वीडियो सामने आया है, जो साफ-साफ दिखा रहा है कि जो बातें इस शिकायत पत्र में कही गई हैं, इस FIR में कही गई हैं, वो बिल्कुल झूठ है। 

आतिशी ने कहा, उस वक्त संजय सिंह के सामने सिर्फ एक ही पक्ष उपलब्ध था, अब दोनों पक्ष उपलब्ध हैं, यह वीडियो ना सिर्फ हमारे सामने है, बल्कि पूरे देश के सामने है।  

आतिशी ने कहा- दिल्ली पुलिस की FIR में स्वाति जी ने दावा किया कि उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। उनके सिर पर चोट लगी और उनके कपडे फाड़े गए। उन्होंने यह सब बातें अपनी शिकायत में कही हैं। लेकिन आज जो वीडियो आई है, उसमें तो ऐसा कुछ नहीं दिख रहा। वीडियो इसके विपरीत सच्चाई दिखा रहा है। वह सोफे पर आराम से बैठी हुई हैं। वह पुलिसकर्मियों और बिभव कुमार जी को ऊंची आवाज में धमका रही हैं। अपशब्दों का इस्तेमाल कर रही हैं। वीडियो ने आज साफ कर दिया है कि स्वाति मालीवाल जी के द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे और निराधार हैं।

संजय सिंह ने कहा था- केजरीवाल कड़ी कार्रवाई करेंगे

दरअसल सोमवार को हुई इस घटना के अगले दिन यानी मंगलवार को AAP सांसद संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा था कि यह एक अत्यधिक निंदनीय घटना है और AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे। घटना की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया था, 'सोमवार सुबह मालीवाल अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर गई थीं। जब वह ड्राइंग रूम में उनसे मिलने का इंतजार कर रही थीं, तो विभव कुमार ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। यह बेहद निंदनीय घटना है।