ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRसुनीता केजरीवाल के रोड शो में अचानक रोने लगे AAP कैंडिडेट महाबल मिश्रा , वीडियो

सुनीता केजरीवाल के रोड शो में अचानक रोने लगे AAP कैंडिडेट महाबल मिश्रा , वीडियो

सुनीता केजरीवाल ने रोड शो किया। इस रोड शो के दौरान पश्चिमी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी महाबल मिश्रा भी नजर आए। खास बात यह है कि इस रोड शो के दौरान महाबल मिश्रा भावुक होते हुए नजर आए। 

सुनीता केजरीवाल के रोड शो में अचानक रोने लगे AAP कैंडिडेट महाबल मिश्रा , वीडियो
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 28 Apr 2024 08:42 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुटी है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली के तिलक नगर में रोड शो किया। इस रोड शो के दौरान पश्चिमी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी महाबल मिश्रा भी नजर आए। खास बात यह है कि इस रोड शो के दौरान महाबल मिश्रा भावुक होते हुए नजर आए। 

महाबल मिश्रा के बावुक होने का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि रोड शो के दौरान महाबल मिश्रा भावुक हो गए हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि महाबल मिश्रा अपनी आंखों को पोंछ रहे हैं। दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच समझौता है। इस समझौते के तहत आम आदमी पार्टी 4 और कांग्रेस तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है। तिलक नगर इलाके में सुनीता केजरीवाल हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन करती नजर आईं हैं। जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि महाबल मिश्रा गाड़ी की छत पर पीछे बैठे हुए हैं। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि जब सुनीता केजरीवाल ने रोड शो के दौरान महाबल मिश्रा का परिचय दिया तो आप प्रत्याशी महाबल मिश्रा भावुक होकर रोने लगे। सुनीता केजरीवाल ने महाबल मिश्रा के बारे में कहा है कि महाबल मिश्रा पहले भी यहां से सांसद रह चुके हैं और वो आपके सुख-दुख में काम आएंगे। आप सभी इनको वोट दें। 

इस रोड शो के दौरान सुनीता केजरीवाल ने कहा कि जांच एजेंसिया अभी जांच कर रही हैं और अरविंद केजरीवाल पर अभी दोष साबित नहीं हुआ है तो क्या उन्हें दस साल तक जेल में रखा जाएगा।