ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली में पलक झपकते ही जमींदोज हुआ तीन मंजिला मकान, जान बचाकर भागे लोग, देखें VIDEO

दिल्ली में पलक झपकते ही जमींदोज हुआ तीन मंजिला मकान, जान बचाकर भागे लोग, देखें VIDEO

दिल्ली के कल्याणुरी इलाके में एक तीन मंजिला मकान के भरभराकर ढह गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में तीन मंजिला घर को ढहते हुए साफ तौर पर देखा जा सकता है।

दिल्ली में पलक झपकते ही जमींदोज हुआ तीन मंजिला मकान, जान बचाकर भागे लोग, देखें VIDEO
Mohammad Azamएएनआई,दिल्लीSat, 20 Apr 2024 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के कल्याणुरी इलाके में एक तीन मंजिला मकान के भरभराकर ढह गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तीन मंजिला मकान देखते ही देखते कुछ सेकंड में ढहकर जमींदोज हो गया। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ लोग आसपास खड़े दिखाई दे रहे हैं। घटना के बाद आसपास धूल ही धूल उड़ने लगी। हालांकि, इस घटना में किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं मिली है। आइये देखते हैं वीडियो... 

दिल्ली के कल्याणपुरी में जब यह घटना हुई, उस वक्त वहां कुछ लोग मौजूद थे। वहां मौजूद भीड़ इस घटना का वीडियो बनाने का प्रयास कर रही थी, इतने में तीन मंजिला मकान भरभराकर ढह गया। घर गिरने के बाद लोग अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागते हुए वीडियो में देखे जा सकते हैं। घर गिरने के बाद आसपास काफी धूल उड़ने लगी। 

घटना दिल्ली के कल्याणपुरी के ब्लॉक-11 की है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि उन्हें शाम 4 बजे बिल्डिगं की हालत की सूचना मिली थी। बिल्डिंग गिरने से पहले पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने वहां मौजूद आसपास के लोगों को दूर हटा दिया था। जब बिल्डिंग गिरी तो किसी को कोई चोट नहीं पहुंची। पुलिस ने एहतियात बरतते हुए मकान के दोनों तरफ सड़क पर बैरिकेडिंग कर रखी थी। इसके बावजूद कुछ लोग बैरिकेडिंग को पार करके चले गए थे। जब मकान गिरा तो उससे बचने के लिए सभी दूसरी तरफ भागते हुए नजर आए।

इससे पहले मुंबई के किला इलाके में भी एक घटना सामने आई थी। यहां एक बिल्डिंग को गिराने का काम चल रहा था, तभी एक बाल्कनी का कुछ हिस्सा गिर गया। इससे 3 लोग घायल हो गए थे। इस हादसे के मौके पर एंबुलेंस के साथ ही पुलिस भी पहुंची थी। हादसे में एक घायल को इलाज के लिए बॉम्बे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जबकि दो घायलों ने इलाज करवाने से इनकार कर दिया था। इसके बाद अब दिल्ली में भी तीन मंजिला मकान के जमींदोज होने का वीडियो सामने आया है।