DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली: आंध्र प्रदेश भवन के बाहर एक दिव्यांग ने जहर खाकर की आत्महत्या

Symbolic Image

लुटियंस दिल्ली में आंध्र प्रदेश भवन के बाहर सोमवार एक दिव्यांग ने जहर खाकर कर आत्महत्या कर ली। उसका शव सर्विस रोड पर व्हीलचेयर पर पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों को घटना के बारे में सूचना दे दी गई है। परिजनों के दिल्ली आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।

नई दिल्ली जिले के डीसीपी मधुर वर्मा के मुताबिक आत्महत्या करने वाले शख्स का नाम अर्जुन राव है। 40 वर्षीय अर्जुन राव किंथाली, जिला श्रीकाकुलम, आंध्र प्रदेश का रहने वाला है। अर्जुन राव के पास से बरामद दस्तावेतों से उनकी पहचान हो सकी। पुलिस को सोमवार सुबह सात बजे सूचना मिली कि एक शख्स आंध्र प्रदेश भवन के बाहर व्हीलचेयर में मृत पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके पास से दो पन्ने का सुसाइड नोट बरामद किया जो तेलगू भाषा में था।

सुसाइड नोट अर्जुन राव ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के नाम लिखा है, जिसमें गरीबी व बीमारी से तंग अाकर आत्महत्या करने की बात कही है। सुसाइड नोट को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। जांच में पता चला है कि अर्जुन बीते आठ फरवरी को आंध्र प्रदेश से दिल्ली आए थे। सन् 2002 में उनकी रीढ़ की हड्डी टूट गई थी तब से वह काफी परेशान थे। वह दिल्ली में कहां रूके थे इस बारे में भी पुलिस पता लगा रही है। ज्ञात रहे चंद्रबाबू नायडू अभी आंध्र प्रदेश भवन में ही ठहरे हुए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A Man commits suicide outside Andhra Pradesh Bhavan in Delhi