ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा: चाइल्ड पीजीआई के कैंटीन में काम करने वाले युवक ने 6वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

नोएडा: चाइल्ड पीजीआई के कैंटीन में काम करने वाले युवक ने 6वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

नोएडा में स्थित चाइल्ड पीजीआई अस्पताल के कैंटीन में काम करने वाले एक युवक ने मंगलवार की सुबह छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर...

नोएडा: चाइल्ड पीजीआई के कैंटीन में काम करने वाले युवक ने 6वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या
नोएडा, एजेंसीTue, 23 Oct 2018 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा में स्थित चाइल्ड पीजीआई अस्पताल के कैंटीन में काम करने वाले एक युवक ने मंगलवार की सुबह छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि युवक ने प्रेम संबंध के चलते आत्महत्या की।
 
नोएडा के थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पंत ने बताया कि मूल रूप से जनपद गोंडा, उत्तर प्रदेश का रहने वाला सुमित (20 वर्ष) सेक्टर 30 स्थित चाइल्ड पीजीआई अस्पताल के कैंटीन में काम करता था। आज सुबह उसने अस्पताल की पांचवी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक ने कोई सुसाइड नोट नहीं लिखा है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। अगर वह इस मामले में कोई शिकायत करेंगे तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें