ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRकार में खून के निशान और अंदर पड़ी युवक की लाश, नेहरू प्लेस इलाके में सनसनी

कार में खून के निशान और अंदर पड़ी युवक की लाश, नेहरू प्लेस इलाके में सनसनी

Delhi Crime News: कार के शीशे को तोड़ा गया और फिर दरवाजे को खोला गया। इसके बाद पता चला कि कार की स्टेयरिंग व्हील पर 35-40 वर्ष के एक युवक की लाश पड़ी है। युवक के शरीर पर जलने के निशान थे।

कार में खून के निशान और अंदर पड़ी युवक की लाश, नेहरू प्लेस इलाके में सनसनी
dead body symbolic image
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 06 Jun 2024 02:09 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के नेहरू प्लेस इलाके में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। गुरुवार की सुबह करीब 9 बजकर 40 मिनटर पर कालकाजी पुलिस थाने को पीसीआर पर सूचना मिली थी कि सड़क किनारे पार्क की गई FORD कार में डेड बॉडी पड़ी है। कार में चारों तरफ खून के छींटे पड़े थे। इसके बाद स्थानी पुलिस वहां पहुंची तो पता चला कि नेहरू प्लेस के पास देवीका टावर के नजदीक पहाड़पुर बिजनेस सेंटर के सामने एक कार पार्क की गई थी। कार की ड्राइवर सीट पर एक शख्स की लाश पड़ी थी और उसके नाक से खून आ रहा था। कार के सभी गेट लॉक थ। 

कार के शीशे को तोड़ा गया और फिर दरवाजे को खोला गया। इसके बाद पता चला कि कार की स्टेयरिंग व्हील पर 35-40 वर्ष के एक युवक की लाश पड़ी है। उसके चेहरे, जांघ और दोनों हाथों पर पर जलने का निशान भी था। युवक के नाक से काफी खून बह रहा था। कार के अंदर पेट्रोल की काफी महक आ रही थी। कार की स्टेयरिंग व्हील का कुछ भी जला हुआ था। कार की अगली सीट पर पानी का एक क्रश किया हुआ बोतल और सलाई भी मिली है। 

सीसीटीवी फुटेड से पता चला है कि युवक सुबह करीब साढ़े तीन बजे अपनी कार से वहां पहुंचा था। इसके बाद अचानक वहां आग लगी और फिर करीब एक मिनट बाद आग बूझ भी गई। मृतक युवक की पहचान ध्रुव महाजन के तौर पर हुई है। 34 साल के ध्रुव महाजन लाजपत नगर के दयानंद कॉलोनी के रहने वाले थे। प्रथम दृष्टया यह कहा जा रहा है कि इस युवक ने आत्महत्या की कोशिश की है। लेकिन कार पूरी तरह से जली नहीं। आशंका है कि hypoxia स्ट्रेस की वजह से युवक की नाक से खून बह रहा था। 

जांच-पड़ताल के दौरान मृतक की बहन पूर्वी महाजन ने बताया कि उनके भाई पर काफी कर्ज था। पूर्वी महाजन बेंगलुरु में रहती हैं। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए AIIMS भेजा गया है। पुलिस मामले में आगे की तफ्तीश कर रही है।