DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली पुलिस की लैपर्ड बाइक चोरी कर नोएडा में दौड़ा रहा युवक पकड़ा

दिल्ली के प्रीत विहार थाने से गुरुवार रात युवक ने पुलिस की लैपर्ड बाइक चोरी कर ली। युवक बाइक का हूटर बजाता हुआ सेक्टर-126 पहुंचा तो नोएडा पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने युवक को पकड़ लिया और बाइक बरामद कर उसे दिल्ली पुलिस को सौंप दिया। 

गश्त में इस्तेमाल होने वाली लैपर्ड बाइक दिल्ली के प्रीत विहार थाने में खड़ी थी। रात में सिरफिरा युवक थाने से बाइक लेकर फरार हो गया। वह बाइक का हूटर बजाते हुए दिल्ली से नोएडा पहुंच गया। वह देर रात एमिटी विश्वविद्यालय के पास सेक्टर-126 में देर रात घूम रहा था। इस दौरान सेक्टर-126 चौकी पुलिस गश्त कर रही थी। युवक को बिना वर्दी और दिल्ली नंबर की बाइक देखकर पुलिस को शक हुआ। इसके बाद नोएडा पुलिस ने उसका पीछा कर बाइक को रुकवाया। पूछताछ करने पर युवक ने बताया कि वह दिल्ली के प्रीत विहार थाने परिसर से लैपर्ड को लेकर भागा था। 

इसके बाद नोएडा पुलिस ने दिल्ली पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलने के दिल्ली पुलिस की टीम देर रात कोतवाली एक्सप्रेस वे पहुंची। इसके बाद नोएडा पुलिस ने उन्हें लैपर्ड और युवक को सौंप दिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान मनदीप कुमार के रूप में हुई है। वह दिल्ली के प्रीत विहार एरिया में रहता है।

पुलिस के बयानों में मतभेद

''दिल्ली पुलिस की लैपर्ड बाइक प्रीत विहार इलाके से चोरी नहीं हुई है। दिल्ली पुलिस की टीम सादे कपड़ों में नोएडा में छापेमारी करने गई थी। इस दौरान पुलिस ने अपनी लैपर्ड बाइक सड़क किनारे पार्क कर दी थी। नोएडा पुलिस ने दिल्ली पुलिस की लैपर्ड बाइक खड़ी देख उसे अपने कब्जे में ले लिया था।''- जसमीत सिंह, डीसीपी, पूर्वी दिल्ली

''एक संदिग्ध युवक एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र में दिल्ली पुलिस की लैपर्ड बाइक लेकर घूम रहा था। थाना पुलिस ने युवक से बाइक बरामद की। इसके बाद दिल्ली पुलिस को इसकी सूचना देकर बाइक और युवक दोनों को सौंप दिया। वह किन परिस्थितियों में दिल्ली से बाइक लेकर आया, इसके बारे में दिल्ली पुलिस जांच करेगी।'' -वैभव कृष्ण, एसएसी, नोएडा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A man arrested by Noida police with stolen Leopard bike of Delhi Police