ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRतीन गाड़ियों के टकराने से डीएनडी से लेकर फिल्म सिटी मार्ग पर लगा लंबा जाम

तीन गाड़ियों के टकराने से डीएनडी से लेकर फिल्म सिटी मार्ग पर लगा लंबा जाम

शाम के समय तीन गाड़ियों के आपस में टकराने से डीएनडी से लेकर फिल्म सिटी मार्ग तक करीब दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया। वाहन मालिक सड़क पर ही आपस में झगड़ा करने लगे। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने जाम...

तीन गाड़ियों के टकराने से डीएनडी से लेकर फिल्म सिटी मार्ग पर लगा लंबा जाम
नोएडा। कार्यालय संवाददाताTue, 10 Oct 2017 09:26 PM
ऐप पर पढ़ें

शाम के समय तीन गाड़ियों के आपस में टकराने से डीएनडी से लेकर फिल्म सिटी मार्ग तक करीब दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया। वाहन मालिक सड़क पर ही आपस में झगड़ा करने लगे। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया। 

मंगलवार शाम करीब सात बजे फिल्म सिटी रास्ते पर एपीजे स्कूल व फिल्म सिटी के बीच तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं। सड़क के बीचों-बीच गाड़ियों में टक्कर होने से ये गाड़ियां वहीं पर खड़ी हो गईं। इनमें बैठे लोग गाड़ियों से उतर आपस में झगड़ा करने लगे। 

व्यस्त समय होने के कारण कुछ ही देर में नोएडा प्रवेश द्वार और डीएनडी से आने वाले रास्ते पर लंबा जाम लग गया। डीएनडी पर वाहनों की कतार दिल्ली की ओर टोल प्लाजा से काफी पहले तक पहुंच गई। 

लंबा जाम लगने की सूचना मिलने पर यातायात पुलिस पहुंची। उन्होंने टक्कर लगने पर क्षतिग्रस्त गाड़ियों को एक तरफ करवा जाम खुलवाया। करीब सवा आठ बजे ट्रैफिक सामान्य हो सका। इस बारे में यातायात निरीक्षक लायक सिंह ने बताया कि गाड़ियों की टक्कर होने के कारण जाम लग गया था।

ग्रेटर नोएडा में गत्ता बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग

7 महीने तक हुए दुष्कर्म की पीड़िता को कोर्ट ने दी गर्भपात की इजाजत...

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें