DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीवी पर बहस के दौरान BJP प्रवक्ता व मुस्लिम नेता में हुई गाली-गलौज, जमकर चले थप्पड़ और घूंसे

नोएडा के थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-57 में एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में बहस के दौरान भाजपा की महिला प्रवक्ता और मुस्लिम नेता के बीच तीखी झड़प हो गई। मामले में भाजपा नेता ने मुस्लिम नेता के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है, वहीं मुस्लिम नेता ने भी भाजपा नेता पर मारपीट और गाली-गलौज करने तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, थाना सेक्टर 58 के प्रभारी निरीक्षक पंकज राय ने बताया कि सेक्टर-57 स्थित एक समाचार चैनल में गुरुवार रात को बहस के दौरान भारतीय जनता पार्टी का पक्ष रख रहीं भाजपा प्रवक्ता और मुस्लिम समाज का पक्ष रख रहे मुस्लिम नेता मेहताब उस्मानी के बीच झड़प हो गई। बहस के दौरान दोनों ने एक दूसरे पर अभद्र टिप्पणी की तथा अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज किया।

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में भाजपा प्रवक्ता ने मेहताब उस्मानी के खिलाफ छेड़छाड़ एवं मारपीट का मामला दर्ज कराया है। वहीं उस्मानी ने भी भाजपा नेता के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A clash between BJP spokesman and Muslim leader during a debate on TV channel