DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  94 साल की बुजुर्ग महिला ने 15वीं मंजिल से कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में बताई इसकी वजह

एनसीआर94 साल की बुजुर्ग महिला ने 15वीं मंजिल से कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में बताई इसकी वजह

गुरुग्राम। एचटी संवाददाताPublished By: Praveen Sharma
Tue, 08 Sep 2020 03:43 PM
94 साल की बुजुर्ग महिला ने 15वीं मंजिल से कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में बताई इसकी वजह

हरियाणा के गुरुग्राम में कथित तौर पर 94 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला ने अपने घर की 15वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। घटना सोमवार सुबह की है। पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत एक जांच रिपोर्ट दायर की है।

पुलिस को कथित तौर पर बुजुर्ग महिला द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अपने बुढ़ापे से संबंधित समस्याओं के कारण यह कदम उठा रही थीं। स्थानीय पुलिस के अनुसार, घटना की सूचना उन्हें सुबह 7 बजे कंट्रोल रूम से मिली। पुलिस ने कहा कि घटना के समय महिला का बेटा टहलने के लिए बाहर गया था, जबकि उनकी बहू घर के दूसरे कमरे में थी।

प्रथमदृष्टया जांच से पता चला है कि उन्होंने आत्महत्या की है। हमने कथित रूप से पीड़िता द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें उन्होंने अपने बुढ़ापे के कारण परेशान होने का जिक्र किया है, उन्हें अक्सर चलने में परेशानी होती थी। 

अपना नाम गुप्त रखते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमें पुलिस कंट्रोल रूम से एक फोन आया और एक टीम को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया। पुलिस ने परिवार से पूछताछ की। पुलिस ने कहा कि सोमवार को पोस्टमॉर्टम के बाद महिला का शव उसके परिवार को सौंप दिया गया।

संबंधित खबरें