DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटे की मौत के बाद मां ने अनाज की टंकी में छिपा दिया था शव, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

पूछताछ के दौरान बच्चे की मां हेमा ने पुलिस को बताया कि 11 अगस्त को दीपक उसकी गोद से नीचे गिर गया था, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई थी।

girl child

ग्रेटर नोएडा के थाना जेवर क्षेत्र के गोपालगढ़ गांव से 11 अगस्त को लापता हुए 8 माह के बच्चे का शव बुधवार को पुलिस को खेत में मिला है। पुलिस को शक है कि बच्चे की हत्या कर शव को यहां पर फेंका गया है। बच्चे की मां को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि 11 अगस्त को गांव गोपालगढ़ में रहने वाले रोहतास ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके 8 माह के बेटे दीपक को अज्ञात बदमाशों ने अगवा कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

आधी रात में पत्नी को गैर की बाहों में देख भड़क गया पति,फिर किया ये काम

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, थाना प्रभारी ने बताया कि बुधवार सुबह दीपक का शव गोपालगढ़ गांव के पास खेत में मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान बच्चे की मां हेमा ने पुलिस को बताया कि 11 अगस्त को दीपक उसकी गोद से नीचे गिर गया था, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई थी। उसने दीपक के शव को अनाज की टंकी के अंदर छिपा कर उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी।

अग्रवाल ने बताया कि पुलिस के दबाव के चलते महिला डर गई तथा उसने अपने पति और ससुर को बच्चे की मौत की बात बताई। महिला के पति और ससुर ने देर रात को बच्चे का शव अनाज की टंकी से निकालकर खेत में फेंक दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:8-month-old child body found in farm at jewar mother arrested