ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR8 नाबालिगों ने की थी युवक की हत्या, 6 पकड़े, दो अब भी फरार, जानें हत्या की वजह

8 नाबालिगों ने की थी युवक की हत्या, 6 पकड़े, दो अब भी फरार, जानें हत्या की वजह

राजधानी दिल्ली के द्वारका जिले के उत्तम नगर में 22 दिसंबर को हुई प्रदीप नाम के युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को छह नाबालिगों को पकड़ा है, जबकि दो नाबालिग आरोपी अभी फरार हैं। पुरानी...

8 नाबालिगों ने की थी युवक की हत्या, 6 पकड़े, दो अब भी फरार, जानें हत्या की वजह
नई दिल्ली। कार्यालय संवाददाताSat, 26 Dec 2020 01:58 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली के द्वारका जिले के उत्तम नगर में 22 दिसंबर को हुई प्रदीप नाम के युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को छह नाबालिगों को पकड़ा है, जबकि दो नाबालिग आरोपी अभी फरार हैं। पुरानी रंजिश में की गई इस हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों के पास से दो पिस्टल भी बरामद की हैं।

डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि 22 दिसंबर की रात उत्तम नगर इलाके में 34 वर्षीय प्रदीप की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जांच में पता चला कि सात-आठ हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया है। सुराग लगने पर पुलिस ने तीन आरोपियों को शिव विहार से पकड़ लिया। उनके पास से पिस्टल भी बरामद हो गई। उनसे पूछताछ कर पुलिस ने उनके और तीन साथियों को पकड़ लिया।

एक नाबालिग मास्टरमाइंड

पूछताछ में पता चला कि इस हत्याकांड का मारस्टरमाइंड भी एक नाबालिग ही है और उसकी प्रदीप से पुरानी रंजिश चल रही थी। नाबालिग ने प्रदीप की हत्या के लिए अपने सात साथियों को भी शामिल किया और 22 दिसंबर की रात दो समूहों में बंटकर प्रदीप को घेरकर फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें : मर्डर मिस्ट्री सॉल्व, महिला से शादी के लिए दोस्त ने ली थी बेटे की जान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें