ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकमरे में 3 पुरुषों संग गंदी हरकत करती मिलीं 8 लड़कियां, किराये के फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

कमरे में 3 पुरुषों संग गंदी हरकत करती मिलीं 8 लड़कियां, किराये के फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

गाजियाबाद पुलिस ने एक बार फिर किराये के एक फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने शुक्रवार रात करीब 8 बजे फ्लैट पर दबिश देकर 8 महिलाओं और 3 पुरुषों को हिरासत में लिया है।

कमरे में 3 पुरुषों संग गंदी हरकत करती मिलीं 8 लड़कियां, किराये के फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश
Praveen Sharmaगाजियाबाद। हिन्दुस्तानSat, 17 Feb 2024 02:57 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद पुलिस ने एक बार फिर डीएलएफ कॉलोनी में किराये के एक फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। शालीमार गार्डन थाना पुलिस ने शुक्रवार रात करीब 8 बजे फ्लैट पर दबिश देकर आठ महिलाओं और तीन पुरुषों को हिरासत में लिया है।

एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि देह व्यापार नगमा नाम की महिला चलाती है। उसका साथ फिरदौस, प्रीति और गुलशन देती हैं। चारों पूर्व में गिरफ्तार हो चुकी हैं और हिरासत में लिए गए लोगों में इनके अलावा चार युवतियां भी शामिल हैं, जिन्हें हिदायत देकर छोड़ा जा रहा है। कॉलोनी के लोगों की ओर से लगातार सूचना मिल रही थी कि कॉलोनी में गलत काम हो रहा है। पूर्व में यहां से नेहा नाम की संचालिका समेत अन्य को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद भी शिकायत मिली तो पुलिस ने कार्रवाई की। एक फ्लैट में पुलिस पहुंची तो महिलाओं ने गेट खुलते ही भागना शुरू कर दिया। इन्हें घेरकर पकड़ लिया और इसके बाद कमरे चेक किए तो महिलाओं के साथ तीन पुरुष भी आपत्तिजनक हालात में मिले।

पुलिस के मुताबिक, फ्लैट से कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद हुई हैं, जिन्हें साक्ष्य के रूप में इकट्ठा कर लिया है। एसीपी का कहना है कि चारों संचालिकाओं और तीन पुरुषों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। चार युवतियों ने बताया है कि उन्हें ब्लैकमेल कर देह व्यापार में घसीटा गया है।

हनीट्रैप में फंसाकर डॉक्टर से डेढ़ लाख ऐंठे

वहीं, गाजियाबाद में ही एक अन्य मामले में बुजुर्ग दंपती और उनके बेटे ने घरेलू सहायिका और उसके प्रेमी के साथ मिलकर वैलेंटाइन डे पर चिकित्सक को बुलाकर हनीट्रैप में फंसा लिया। आरोपियों ने अश्लील वीडियो बनाकर डेढ़ लाख रुपये वसूल लिए। पुलिस ने दंपती और उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मेड और उसका प्रेमी फरार है।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि एक चिकित्सक ने 14 फरवरी को सूचना दी थी कि उनसे डेढ़ लाख रुपये की वसूल लिए गए। मामले में वसुंधरा सेक्टर-14 निवासी प्रवीण वर्मा उर्फ पप्पन, उसकी पत्नी और बेटे दीपक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने बताया कि डॉक्टर को फंसाने के लिए अपनी बीमारी का बहाना भी बनाया। प्रवीण और उसकी पत्नी डायबिटीज, किडनी की बीमारी से ग्रसित हैं। उनके झांसे में आकर पीड़ित फ्लैट पर पहुंच गया। आरोपी एक साल पहले दिल्ली में भी हनीट्रैप में फंसाने के आरोप में जेल जा चुके हैं। इन्हें करीब तीन माह पूर्व मेडिकल कंडीशन पर ही जमानत मिली थी।

इस तरह जाल में फंसाया

मेड ने डेटिंग ऐप पर कई लोगों से बात की और चिकित्सक को 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के नाम पर बुलाया। अटल चौक से वह चिकित्सक को लेकर प्रवीण के फ्लैट पर गई। यहां पहुंचते ही मेड ने संबंध बनाने को कहा। तभी तीनों आरोपी व मेड का प्रेमी कमरे में आ गए। धमकी दी कि दुष्कर्म के मुकदमे में जेल जाने से बचना है तो अपने कपड़े उतारो। बंधक बनाकर मारपीट कर अश्लील वीडियो बनाया और यूपीआई पिन पूछकर प्रवीण ने अपनी मां के खाते में डेढ़ लाख रुपये ट्रांसफर कर लिए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें