ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा में 77 वर्षीय बुजुर्ग महिला की संदिग्ध हालात में मौत, बहू ने जताया हत्या का शक

नोएडा में 77 वर्षीय बुजुर्ग महिला की संदिग्ध हालात में मौत, बहू ने जताया हत्या का शक

गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा सेक्टर- 49 थाना क्षेत्र के सेक्टर-47 में रहने वाली 77 वर्षीय एक वृद्ध महिला की शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर...

नोएडा में 77 वर्षीय बुजुर्ग महिला की संदिग्ध हालात में मौत, बहू ने जताया हत्या का शक
नोएडा। भाषाFri, 07 May 2021 03:04 PM
ऐप पर पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा सेक्टर- 49 थाना क्षेत्र के सेक्टर-47 में रहने वाली 77 वर्षीय एक वृद्ध महिला की शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

उल्लेखनीय है कि उक्त बुजुर्ग महिला ने आठ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था और आरोप लगाया था कि अस्पताल से इलाज कराकर लौटने के बाद उसकी बहू उसे घर में नहीं घुसने दे रही है। हालांकि, बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप कर महिला को घर में प्रवेश दिलाया था।

नोएडा सेक्टर-49 थाना के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-47 के डी- ब्लॉक में रहने वाली नूतन कपूर की शुक्रवार सुबह उनके घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतका की बहू आरती कपूर ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को बहू ने बताया कि उसे हत्या का शक है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका तथा उनकी बहू के बीच काफी दिनों से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें