ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR7 साल की बच्ची को घर बुलाकर मोबाइल पर दिखाता था अश्लील वीडियो, ऐसे खुली पोल

7 साल की बच्ची को घर बुलाकर मोबाइल पर दिखाता था अश्लील वीडियो, ऐसे खुली पोल

पहाड़गंज पुलिस ने सात साल की बच्ची को पॉर्न वीडियो दिखाकर अश्लील हरकत करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी युवक के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है। पुलिस पोक्सो एवं अन्य धाराओं में मुकदमा...

7 साल की बच्ची को घर बुलाकर मोबाइल पर दिखाता था अश्लील वीडियो, ऐसे खुली पोल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 26 Sep 2019 02:04 PM
ऐप पर पढ़ें

पहाड़गंज पुलिस ने सात साल की बच्ची को पॉर्न वीडियो दिखाकर अश्लील हरकत करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी युवक के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है। पुलिस पोक्सो एवं अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता पहाड़गंज इलाके में परिवार के साथ रहती है। वह स्थानीय सरकारी स्कूल में कक्षा एक की छात्रा है। वहीं आरोपी अपने परिवार के साथ पीड़िता के घर के बगल में रहता है। बताया जाता है कि आरोपी रवि की बेटी पीड़िता के साथ खेलती थी। 27 अगस्त को मौका देखकर युवक ने बच्ची को अपने घर में बुलाया और फिर मोबाइल फोन पर पॉर्न वीडियो दिखाने शुरू किए। साथ ही वह पीड़िता के साथ अश्लील हरकत भी करता था। यह सिलसिला लगातार चल रहा था।

बताया जाता है कि पीड़िता के व्यवहार में अचानक से आए परिवर्तन को देखकर परिवार के लोग परेशान हो गए। मां के पूछने पर पीड़िता ने सारी बात बता दी। फिर मंगलवार को मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी युवक पार्न वेबसाइट और वीडियो देखने का आदती है। पुलिस उसके आपराधिक पृष्ठभूमि को भी खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें: झारखंड: स्कूल कैंपस में दो नाबालिग बहनों से 5 लड़कों ने किया गैंगरेप 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें