ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा : 5वीं की छात्रा के साथ 10वीं में पढ़ने वाले लड़के ने किया रेप

नोएडा : 5वीं की छात्रा के साथ 10वीं में पढ़ने वाले लड़के ने किया रेप

नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सेक्टर-37 में रहने वाली पांचवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ पड़ोस में रहने वाले दसवीं कक्षा के छात्र ने 12 जनवरी को घर में जबरन घुसकर कथित रूप से बलात्कार...

नोएडा : 5वीं की छात्रा के साथ 10वीं में पढ़ने वाले लड़के ने किया रेप
नोएडा | एजेंसीTue, 15 Jan 2019 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सेक्टर-37 में रहने वाली पांचवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ पड़ोस में रहने वाले दसवीं कक्षा के छात्र ने 12 जनवरी को घर में जबरन घुसकर कथित रूप से बलात्कार किया।

पुलिस ने बताया कि घटना की रिपोर्ट मंगलवार तड़के छात्रा की मां ने थाना सेक्टर-39 में दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। पुलिस के अनुसार, आरोपी व पीड़ित दोनों मूलत: नेपाल के निवासी हैं।

होटल में किशोरी से रेप कर चिड़ियाघर के बाहर छोड़ा, बुजुर्ग गिरफ्तार

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह ने बताया कि सेक्टर-37 में रहने वाली महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 12 जनवरी को वह अपनी बेटी को ट्यूशन से वापस लेने गई थी। इसी बीच पड़ोस में रहने वाला 17 वर्षीय किशोर उसके घर में घुस गया और 15 वर्षीय बड़ी बेटी के साथ मारपीट कर, जबरन बलात्कार किया। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें