ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRशादी में खाने के बाद 50 लोगों की हालत खराब, अस्पताल में करना पड़ गया भर्ती

शादी में खाने के बाद 50 लोगों की हालत खराब, अस्पताल में करना पड़ गया भर्ती

शादी में गए आठ लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करा ड्रिप लगवानी पड़ी। शाम तक सभी को छुट्टी दे दी गई थी। इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई है लेकिन अब तक कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है।

शादी में खाने के बाद 50 लोगों की हालत खराब, अस्पताल में करना पड़ गया भर्ती
Devesh Mishraहिन्दुस्तान,गाजियाबादWed, 29 Nov 2023 09:39 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक शादी में पहुंचे करीब 50 लोगों की तबीयत खराब हो गई। दरअसल, वैशाली स्थित एक होटल में हुए शादी समारोह में खाने के बाद कई लोगों की तबीयत बिगड़ गई। मंगलवार रात को शादी हुई थी और बुधवार तड़के करीब 50 लोग बीमार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, शादी में गए आठ लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करा ड्रिप लगवानी पड़ी। शाम तक सभी को छुट्टी दे दी गई थी। इस मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई है लेकिन अब तक कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है।

कौशांबी क्षेत्र में रहने वाले अतुल अग्रवाल ने बताया कि उनकी भतीजी की शादी के लिए सरोवर पोर्टिको होटल में 90 कमरे बुक किए गए थे। मंगलवार रात को सभी ने खाना खाया और आधी रात के बाद विवाह संपन्न हुआ। इसके बाद कुछ लोगों को पेट दर्द की शिकायत हुई। पहले बदहजमी की बात कहकर टाल दिया गया लेकिन फिर लोगों को दस्त होने लगी। विदेश से आए मेहमान समेत 50 लोगों की तबीयत बिगड़ गई।

आरोप है कि होटल प्रबंधन ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। अतुल ने बताया कि आठ लोगों को अस्पताल ले गए थे। गनीमत थी कि सभी को शाम तक डिस्चार्ज कर दिया गया।

होटल के एडमिन विभाग में कार्यरत संजीव चौहान ने आरोपों से इंकार कर कहा कि पांच महिलाओं की तबीयत खराब हुई थी। चिकित्सक बुलाकर जांच कराई तो मधुमेह की वजह से स्वास्थ्य संबंधी अन्य समस्याएं होने की बात सामने आई थी। फूड प्वाइजनिंग होती तो एक ही किचन में बना खाना खाने वाले दूसरे समारोह में शामिल लोग भी इसका शिकार होते। अस्पताल में भी किसी को भर्ती नहीं कराया गया।                                                  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें