DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  दिल्ली के लाजपत नगर में आग लगने से पांच शोरूम जलकर राख, दमकल की 30 गाड़ियों और 100 से अधिक जवानों ने पाया काबू
एनसीआर

दिल्ली के लाजपत नगर में आग लगने से पांच शोरूम जलकर राख, दमकल की 30 गाड़ियों और 100 से अधिक जवानों ने पाया काबू

नई दिल्ली। भाषाPublished By: Praveen Sharma
Sat, 12 Jun 2021 04:57 PM
दिल्ली के लाजपत नगर में आग लगने से पांच शोरूम जलकर राख, दमकल की 30 गाड़ियों और 100 से अधिक जवानों ने पाया काबू

दक्षिणी दिल्ली के लाजपत नगर के सेंट्रल मार्केट इलाके में शनिवार को सुबह लगी भीषण आग में पांच शोरूम जलकर राख हो गए। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

अग्निशमन विभाग के अनुसार, सुबह करीब 10 बजकर 20 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद दमकल की 16 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया था। दिल्ली अग्निशमन विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, ''जब दमकलकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे तो चार शोरूम में आग लगी थी और बाद में आग पांचवीं दुकान में भी लग गई। आग तड़के किसी एक दुकान में लगी होगी और बाद में यह आसपास की दुकानों में फैलती चली गई।

उन्होंने बताया कि अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि दमकल कर्मियों ने समय पर पहुंचकर आग को और फैलने से रोक लिया।

गर्ग ने कहा कि दमकल कर्मियों ने सूझबूझ का परिचय देते हुए आग को आवासीय इलाके में फैलने से रोक लिया। उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 30 गाड़ियां और 100 से ज्यादा दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे थे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, ''मैं लगातार स्थिति पर नजर रख रहा हूं और अग्निशमन विभाग के कर्मियों के साथ संपर्क में हूं। 

संबंधित खबरें