40 year old uber cab driver shot dead over parking in south delhi police didnt arrest anyone yet - नई दिल्ली: उबर चालक की हत्या में 40 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली DA Image
22 नवंबर, 2019|1:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नई दिल्ली: उबर चालक की हत्या में 40 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

उबर चालक की हत्या में 40 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

नई दिल्ली के कोटला मुबारकपुर में हुई उबर चालक उमेश की हत्या के मामले में 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। जांच में जुटी स्थानीय पुलिस की चार और स्पेशल स्टाफ की टीम अभी तक आरोपियों की कार का नंबर भी पता नहीं लगा पाई है। वहीं, पुलिस ने सोमवार को भी उमेश के दोस्त से पूछताछ की, लेकिन पुलिस को हत्यारों के बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिली। 

फुटेज में नहीं दिखी कार
पुलिस मुख्य मार्केट और उसके आसपास लगे दो दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जब्त कर हत्यारों की पहचान करने का प्रयास कर रही है, मगर किसी भी फुटेज से हत्यारों की कार के नंबर के बारे में पता नहीं चल सका। इस हालत में पुलिस उमेश के दोस्त और चश्मदीद गवाह हेमंत से हत्यारों के बारे में अधिक से अधिक जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। मगर हेमंत ने पुलिस को बताया कि घटना इतनी जल्दी में हुई कि वह आरोपियों की कार का नंबर तक हीं देख सका। उमेश को गोली लगने के बाद वह डर गया था, इसलिए उसने हमलावरों को पकड़ने की कोशिश भी नहीं की। 

उबर चालक की हत्या से 16 घंटे पहले भी चाकूबाजी हुई
कोटला मुबारकपुर में उबर चालक उमेश की रोडरेज में हत्या से 16 घंटे पहले उसी जगह पर चाकूबाजी की वारदात हुई थी। प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि तब कार साफ करने वाले दो गुटों में चाकू चले थे, जिसमें दो लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया, लेकिन इलाके में सुरक्षा व्यवस्था नहीं बढ़ाई। इसी का परिणाम है कि चाकूबाजी के कुछ घंटों बाद ही उमेश की गोली मारकर हत्या कर हमलावर आसानी से भाग निकले और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। इसे लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:40 year old uber cab driver shot dead over parking in south delhi police didnt arrest anyone yet