ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRबर्गर किंग में लगातार बरसाईं 40 गोलियां; गैंगस्टर बोला- 14 का था यह बदला

बर्गर किंग में लगातार बरसाईं 40 गोलियां; गैंगस्टर बोला- 14 का था यह बदला

दिल्ली में रेस्टोरेंट बर्गर किंग में सनसनीखेज हत्याकांड में कई अहम जानकारी सामने आई है। बाइक पर आए शूटरों ने ताबड़तोड़ करीब 40 राउंड फायरिंग की। विदेश में बैठे गैंगस्टर ने हमले की जिम्मेदारी ली।

बर्गर किंग में लगातार बरसाईं 40 गोलियां; गैंगस्टर बोला- 14 का था यह बदला
burger king outlet file photo
Sudhir Jhaराजन शर्मा,नई दिल्लीWed, 19 Jun 2024 04:49 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित रेस्टोरेंट बर्गर किंग में सनसनीखेज हत्याकांड में कई अहम जानकारी सामने आई है। पता चला है कि बाइक पर आए शूटरों ने ताबड़तोड़ करीब 40 राउंड फायरिंग की। मृतक की पहचान अमन के रूप में हुई है जो अशोक प्रधान गैंग का सदस्य बताया जा रहा है। हत्या की जिम्मेदारी हिमांशु भाऊ ने ली है। विदेश में बैठे हिमांशु भाऊ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हत्या की जिम्मेदारी ली और इसे पुराना बदला बताया है। 

हिमांशु ने अपनी पोस्ट में कहा है कि नीरज भाई के रिश्तेदार शक्ति की हत्या की मुखबिरी अमन ने की थी। शक्ति भाई को 14 गोली मारी गई थी। हमने 14 के बदले 40 मारी है। ज्ञात हो कि 2020 में शक्ति हत्याकांड हुआ था। जिसका बदला लेने की बात कही जा रही है। फिलहाल पुलिस ने अमन के परिजनों को उसकी मौम की सूचना दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिमांशु भाऊ ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, 'आज राजौरी गार्डन दिल्ली में जो हत्या हुई है उसकी जिम्मेवारी मैं हिमांशु भाऊ और मेरा भाई नवीन बाली लेते हैं। हमारे भाई शक्ति दादा के मर्डर मैं इसका हाथ था और उसी का बदला आज हुआ है और जो भी बाकी है सब का नंबर आने वाला है। राम राम सारे भाइया न। नीरज बवाना गैंग, काला खरपुर गैंग। नीरज फरीदपुर गैंग (अजीत कालिया, देवीलाल पृथला)। भाऊ गैंग 2020 से। 14 के बदले 40 घाल दी है, गिनती कर लियो।'

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक का मोबाइल फोन गायब है और कोई अन्य पहचान पत्र भी बरामद नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि उसकी जेब से बस का एक टिकट, फोन चार्जर और एक गमछा बरामद हुआ है।

पुलिस ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज बरामद कर ली है। वीडियो में व्यक्ति रेस्तरां में प्रवेश करते हुए नजर आ रहा है और वहां पहले से ही बैठी एक महिला उसका इंतजार कर रही है। अधिकारी ने बताया कि उसके रेस्तरां में बैठने के कुछ ही मिनट बाद दो लोग वहां आए और उसपर गोलियां बरसा दीं। उन्होंने करीब 40 राउंड गोलियां चलाईं, जिससे शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि घटना के बाद वहां बैठी महिला भी मौके से भाग गई।