ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR1 पुरुष संग 4 लड़कियां, वॉट्सऐप पर कॉलगर्ल की डीलिंग... गाजियाबाद के पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

1 पुरुष संग 4 लड़कियां, वॉट्सऐप पर कॉलगर्ल की डीलिंग... गाजियाबाद के पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

एनसीरआर के पॉश इलाके राजनगर सेक्टर-7 के एक घर में सेक्स रैकेट चलाए जाने की खबर पर पुलिस ने वहां छापा मारकर घर के अंदर से एक पुरुष और चार महिलाओं को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है।

1 पुरुष संग 4 लड़कियां, वॉट्सऐप पर कॉलगर्ल की डीलिंग... गाजियाबाद के पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
Praveen Sharmaगाजियाबाद। हिन्दुस्तानThu, 14 Dec 2023 08:16 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के पॉश इलाके राजनगर सेक्टर-7 के घर में सेक्स रैकेट चलाए जाने की खबर पर पुलिस ने वहां छापा मारकर घर के अंदर से एक पुरुष और चार महिलाओं को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, इस सेक्स रैकेट की संचालिका नंदग्राम थानाक्षेत्र की रहने वाली है। दस महीने के भीतर वह तीसरी बार देह व्यापार कराने के आरोप में गिरफ्तार हुई है। 

जानकारी के अनुासर, गाजियाबाद पुलिस ने कविनगर थाना अंतर्गत आने वाले शहर के पॉश इलाके राजनगर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में सेक्स रैकेट संचालिका समेत चार महिलाएं और एक ग्राहक शामिल है। छापेमारी में पुलिस को मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं।

एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि मुखबिर में राजनगर सेक्टर-7 के एक मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना दी थी। मंगलवार रात कविनगर पुलिस के साथ मौके पर छापेमारी की गई तो पहले कमरे में तीन महिलाएं मौजूद मिलीं। दूसरा कमरा खुलवाने पर उसमें एक महिला तथा एक पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में मिले। इसके अलावा तलाशी में कमरे से आपत्तिजनक वस्तुएं मिलीं।

NCR के एक और मॉल में पकड़ी 'सेक्स मंडी', 65 लड़के-लड़कियां गंदी हरकतें करते पकड़े

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर महिलाओं ने बताया कि वह पैसों के लालच में देह व्यापार करती हैं। इसके बाद पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया। एसीपी कविनगर ने बताया कि गिरफ्तार महिलाओं में संचालिका भी शामिल है, जबकि पकड़ा गया पुरुष उसका ग्राहक राहुल गुप्ता निवासी रमतेराम रोड है। आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।

दस माह में तीसरी बार गिरफ्तार हुई संचालिका

पुलिस के मुताबिक संचालिका नंदग्राम थानाक्षेत्र की रहने वाली है। दस महीने के भीतर वह तीसरी बार देह व्यापार कराने के आरोप में गिरफ्तार हुई है। 15 फरवरी को उसे कविनगर थाने के पास की एक कोठी में दो महिलाओं तथा दो ग्राहकों के साथ गिरफ्तार किया गया था। करीब एक माह पहले उसे सिहानी गेट पुलिस ने गिरफ्तार किया। तीसरी बार कविनगर पुलिस ने उसे मंगलवार रात राजनगर सेक्टर-7 से गिरफ्तार किया है।

मजबूरी का फायदा उठाकर धंधे में धकेलती थी

पुलिस के मुताबिक, देह व्यापार कराने वाली संचालिका आर्थिक तंगी से जूझ रही महिलाओं और युवतियों को अपने जाल में फंसाती थी। वह उनके लिए ग्राहकों की व्यवस्था करती थी। प्रत्येक ग्राहक से एक हजार से लेकर तीन हजार रुपये तक वसूले जाते थे। ग्राहकों से डीलिंग के लिए संचालिका वॉट्सऐप कॉल पर बात करती थी। ग्राहकों को फोटो भेजकर लड़की पसंद कराती थी और हां या ना का जवाब आने पर फोटो डिलीट कर देती थी।

गौरतलब है कि, इस महीने की शुरुआत में भी गाजियाबाद के आदित्य मॉल में चल रहे आधा दर्जन स्पा सेंटरों पर छापा मारकर बड़े पैमाने पर स्पा सेंटरों की आड़ में किए जा रहे देह व्यापार के अवैध धंधे का खुलासा किया था। पुलिस टीम ने मौके से 44 महिलाओं और 21 पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था। पुलिस ने मौके से 6 स्पा सेंटरों के संचालकों को भी हिरासत में लिया था। इतनी तादाद में लड़के-लड़कियों के पकड़े जाने के बाद पुलिस को इन्हें थाने तक ले जाने के लिए बस तक बुलानी पड़ी थी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें