DA Image
5 जुलाई, 2020|11:29|IST

अगली स्टोरी

नोएडा : ATM तोड़कर कार में लेकर जा रहे थे बदमाश, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 4 को दबोचा

police arrest two people packing lock meat in lockdown

नोएडा थाना फेस-2 क्षेत्र में स्थित एक बैंक का एटीएम तोड़कर कार में लेकर जा रहे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। ये बदमाश इससे पूर्व भी एटीएम लूट के मामले में गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में स्थित धनलक्ष्मी बैंक के एटीएम को उखाड़ कर चार बदमाश शनिवार रात को एटीएम मशीन को एक कार में रखकर ले जा रहे थे। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। 

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली राहुल तथा प्रवेश के पैर में लगी है। दोनों हापुड़ के निवासी हैं। मौके से भागे दो बदमाश मुकेश कुमार उस शेखू तथा अरुण को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से दो देशी तमंचा, कारतूस, दो चाकू, घटना में प्रयुक्त कार, एटीएम उखाड़ने में प्रयुक्त दो लोहे की रॉड, तथा तीन हेलमेट भी बरामद हुआ है।

अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि वर्ष 2019 में इन लोगों ने याकूबपुर गांव में स्थित एक्सिस बैंक का एटीएम तोड़कर चोरी का प्रयास किया था। 

उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने 28 मई को थाना फेस-3 क्षेत्र के मामूरा गांव में स्थित एक एटीएम बूथ को भी तोड़ा था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में एटीएम बूथ तोड़ने की दर्जनों वारदातें में संलिप्तता की बात स्वीकार की है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:4 criminals arrested after encounter with Noida police for carrying ATM in car