DA Image
29 मार्च, 2020|5:01|IST

अगली स्टोरी

कृष्णा नगर में सरेराह युवक को गोलियों से भूना, पुलिस को गैंगवार का शक

यमुनापार के कृष्णा नगर स्थित कांति नगर में शुक्रवार रात बेखौफ बदमाशों ने 30 वर्षीय युवक को सरेराह गोलियों से भून डाला। मृतक सरफराज कुरैशी सीलमपुर में रहता था। पुलिस हत्या को गैंगवार से जोड़कर देख रही है।

सरफराज पुराना सीलमपुर की गली नंबर-3 में रहता था। उसका एयर कंडीशनर की मरम्मत का काम था। शुक्रवार शाम 7 बजे वह कांति नगर में गली नंबर छह में पहुंचे थे। यहां तीन से चार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं और मौके से फरार हो गए। सरफराज को करीब पांच गोलियां लगीं। लोगों ने उनके जानकार को फोन कर घटना की सूचना दी। इसके बाद उनके एक दोस्त अब्दुल माजिद मौके पर पहुंचे और उन्हें आनन-फानन में पास के अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस की शुरुआती जांच में हत्या के पीछे गैंगवार की आशंका जताई जा रही है। दरअसल सरफराज के एक भाई पर अक्टूबर 2018 में जफर नामक एक स्क्रैप कारोबारी की हत्या में शामिल होने का आरोप था। इस मामले में फिलहाल वह जेल में बंद है। सरफराज और जफर के परिवारों के बीच समझौते की बातचीत चल रही थी। यह भी चर्चा है कि इस समझौते का हवाला देते हुए ही उसे कुछ लोगों ने कांति नगर बुलाया था, जहां उसकी हत्या कर दी गई। हालांकि, पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। खबर लिखे जाने तक परिजनों व जानकारों की भीड़ कृष्णानगर थाने के बाहर जमा थी।

प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर फायरिंग

नईदिल्ली (प्र.सं.)। रणहौला में बुधवार रात प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस के बाहर बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ चार राउंड गोलियां चलाईं। पुलिस मामला दर्ज कर हमलावरों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर दिलीप कुमार विहास नगर में रहते हैं। उनका इलाके में ही ऑफिस है। रात एक बजे वह दोस्त अंकित के साथ ऑफिस में बैठे थे। इसी बीच बाइक सवारों ने गोलियां चलाईं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:30 years old Man Shot Dead in Delhi s Kanti Nagar