DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जन्मदिन का जश्न मनाने मुरथल जा रहे दो भाइयों सहित 3 की मौत

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुए हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। ये युवक जन्मदिन की खुशी में मुरथल में ढाबे पर खाना खाने जा रहे थे। लेकिन रास्ते में इनकी एक कार ट्रक से टकरा गई। इससे तीन युवकों की इस हादसे में मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद फरीदाबाद के गांव बसंतपुर में मातम छा गया।

इस हादसे की जानकारी मिलने पर गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। मृतकों में दो युवक चचेरे भाई थे, जबकि एक युवक जिला पलवल के गांव कुशक बड़ौली का निवासी था, जो तीनों आपस में रिश्तेदार थे। गांव बसंतपुर निवासी सतपाल अवाना का भांजा तन्नु गांव एतमादपुर में रहता है। तन्नु का बुधवार को जन्मदिन था। सतपाल अवाना का 25 वर्षीय बेटा प्रदीप उर्फ आंसु एडवोकेट चचेरे भाई विनित के साथ डस्टर कार में सवार होकर तन्नु के घर पहुंचे थे। यहां से तीनों जिला पलवल के गांव कुशक बड़ौली में अपनी बुआ के घर पहुंचे, जहां वह अपनी बुआ के बेटे सचिन से मिले। 

इस दौरान इन सभी ने सोनीपत के मुरथल स्थित नामचीन सुखदेव ढाबे पर खाना खाने की योजना बना ली। ये सभी दो कारों में सवार होकर इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे से चल मुरथल की ओर चल दिए।

दोनों भाइयों के शव गांव पहुंचे तो लोगों के आंसू नहीं रुके

दोनों कार आगे-पीछे चल रही थी। जब वे मवीकला टोल प्लाजा के समीप पहुंची तो उनकी डस्टर कार एक ट्रक के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें प्रदीप एडवोकेट, विनित व सचिन की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य युवक प्रिंस गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस हादसे के बाद गांव में मातम का माहौल बना रहा। शाम के समय जब दोनों भाइयों के शव गांव पहुंचे तो लोगों की आंखों से आंसू नहीं रूक रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:3 killed including two brothers going to Murthal to celebrate birthday