ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRशादीवाले घर में मची चीख-पुकार, चेहरे पर झुर्रियों से परेशान युवती ने विवाह से 2 दिन पहले दी जान

शादीवाले घर में मची चीख-पुकार, चेहरे पर झुर्रियों से परेशान युवती ने विवाह से 2 दिन पहले दी जान

दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के तिलपत गांव में एक 23 वर्षीय युवती ने सगाई के बाद कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

शादीवाले घर में मची चीख-पुकार, चेहरे पर झुर्रियों से परेशान युवती ने विवाह से 2 दिन पहले दी जान
Praveen Sharmaफरीदाबाद। हिन्दुस्तानMon, 27 Nov 2023 08:14 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के तिलपत गांव में एक 23 वर्षीय युवती ने सगाई के बाद कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान मोहिनी के रूप मे हुई है। सोमवार को उसकी शादी होनी थी। बताया जा रहा है कि वह काफी समय से मानसिक रूप से परेशान थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के अनुसार, पल्ला गांव में गगन सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। गगन सिंह का इस्माइलपुर चौक पर क्लीनिक है। उन्होंने अपनी 23 साल की बेटी मोहिनी का रिश्ता तय किया था और शनिवार को लगन सगाई हुई थी। सोमवार को मोहिनी की शादी होनी थी, लेकिन शनिवार को ही मोहिनी ने जहरीला पदार्थ खाकर लिया। गंभीर हालत में उसे दिल्ली के एक निजी अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां रात में उसकी मौत हो गई।

पल्ला थाना के कार्यकारी प्रभारी जगवीर सिंह ने बताया कि मोहिनी के चेहरे पर झुर्रियां हो गई थीं। इसको लेकर वह काफी परेशान थी और तनाव में भी रहती थी। जल्द ही उसकी शादी होने वाली थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस मृतका के परिजनों से पूछताछ भी कर रही है और आत्महत्या के कारणों की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। 

झगड़े में बीच-बचाव करने गए युवक के साथ मारपीट

वहीं, बल्लभगढ़ के गांव प्रहलादपुर में दो भाइयों के झगड़े में एक भाई की मदद करना एक युवक को काफी महंगा पड़ा। एक भाई ने अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ मिलकर मदद करने वाले व्यक्ति के साथ मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। घटना तीन नवंबर की है और पुलिस ने शनिवार को केस दर्ज किया है। गांव प्रहलादपुर निवासी राजुकमार ने बताया कि उसके गांव के मुकेश व अनिल निवासी गांव प्रहलादपुर का कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था, जबकि झगड़ने वाले दोनो सगे भाई है। जिनमें से एक भाई मुकेश उसके पास मदद के लिए आया था। वह मुकेश को बाइक पर लेकर इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले गया। उसके बाद वह थाना सदर बल्लभगढ़ चला गया। जहां पर मुकेश ने अपने भाई अनिल के विरुद्ध शिकायत दी शिकायत में दोनो भाई का आपस में समझौता हो गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें