ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRरोहिणी में दिनदहाड़े युवक को गोलियों से भूना, घटना CCTV में कैद, देखें वीडियो

रोहिणी में दिनदहाड़े युवक को गोलियों से भूना, घटना CCTV में कैद, देखें वीडियो

दिल्ली के रोहिणी इलाके में कुछ लोगों ने दिनदहाड़े एक 23 साल के युवक पर हमला कर उसे गोलियां से छलनी कर दिया। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार...

रोहिणी में दिनदहाड़े युवक को गोलियों से भूना, घटना CCTV में कैद, देखें वीडियो
नई दिल्ली | एजेंसीSat, 18 May 2019 04:59 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के रोहिणी इलाके में कुछ लोगों ने दिनदहाड़े एक 23 साल के युवक पर हमला कर उसे गोलियां से छलनी कर दिया। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को बताया कि मोहित पर हमला शुक्रवार शाम साढ़े छह बजे तब हुआ जब वह अपने तीन दोस्तों के साथ कार मे बैठा हुआ था।

उन्होंने बताया कि चार व्यक्तियों ने अपनी गाड़ी को मोहित की कार के बगल में रोका और उसमें से एक शख्स नीचे उतरा। इसके बाद उसने पीड़ित पर बंदूक तान दी।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, पुलिस ने कहा कि पीड़ित के दोस्त वहां से भागने में सफल रहे, लेकिन हथियारबंद व्यक्ति और उसके साथियों ने मोहित का पीछा किया। उन्होंने बताया कि सेक्टर-11 में एक कॉलोनी की ओर भाग रहे मोहित पर उन्होंने हमला किया और उसे कई गोलियां मारी गईं। उसे गंभीर स्थिति में शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस ने बताया कि हमलावरों की पहचान हो गई है। उन्होंने 14-15 गोलियां चलाई हैं। अधिकारी ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने मौके का मुआयना किया है और मोहित के दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा कि हमले के पीछे निजी रंजिश का शक है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें