DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  निकिता तोमर हत्याकांड : सजा पर बहस पूरी, कोर्ट दोपहर साढ़े तीन बजे सुनाएगी फैसला

एनसीआरनिकिता तोमर हत्याकांड : सजा पर बहस पूरी, कोर्ट दोपहर साढ़े तीन बजे सुनाएगी फैसला

फरीदाबाद। हिन्दुस्तान टीमPublished By: Praveen Sharma
Fri, 26 Mar 2021 12:27 PM
निकिता तोमर हत्याकांड : सजा पर बहस पूरी, कोर्ट दोपहर साढ़े तीन बजे सुनाएगी फैसला

2020 Nikita Tomar Murder Case : बल्लभगढ़ के बहुचर्चित निकिता तोमर हत्याकांड में दोषियों तौसीफ और रेहान की सजा को लेकर शुक्रवार सुबह 11:20 पर अतिरिक्त सत्र न्यायधीश सरताज बसवाना की अदालत में सुनवाई पूरी हुई। अदालत अब इस मामले में दोपहर साढ़े तीन बजे सजा का ऐलान करेगी।

सजा पर बहस के दौरान अभियोजन पक्ष ने अदालत से इस केस को 'रेयरेस्ट ऑफ रेयर' मानते हुए दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की है। वहीं, बचाव पक्ष का कहना है कि यह एक गन शॉट इंजुरी है। दोषियों की कम उम्र है। इनका कोई आपराधिक रिकॉर्ड भी नहीं है और ये मेडिकल का छात्र है। इसे ध्यान में रखकर सजा दी जाए। 

इस सुनवाई के दौरान दोनों पक्षों के वकीलों ने सजा को लेकर बहस की। सजा को लेकर दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अदालत ने इस मामले में 3:30 बजे अपना फैसला सुनाने का निर्णय लिया है। सजा को लेकर अदालत परिसर में सुबह से ही सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई थी। सभी गेटों पर पुलिस तैनात है।

ठीक सवा 11 बजे पुलिस सुरक्षा घेरे में दोनों दोषियों को लेकर चौथी मंजिल पर अदालत में लेकर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने अदालत के दोनों गेटों पर पुलिस की तैनाती कर दी गई।

वकीलों को भी नहीं जाने दिया गया

सजा पर बहस के दौरान पुलिस ने केवल इस मामले से जुड़े वकीलों को ही अंदर जाने की अनुमति दी। करीब 20 मिनट में सजा को लेकर सुनवाई पूरी हो गई। अदालत इस मामले में 3 बजे 30 मिनट पर अपना फैसला सुनाएगी।

संबंधित खबरें