ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRबुजुर्ग व्यक्ति को लूटने वाली 2 महिलाएं गिरफ्तार, बैंक से ही कर रही थीं पीछा

बुजुर्ग व्यक्ति को लूटने वाली 2 महिलाएं गिरफ्तार, बैंक से ही कर रही थीं पीछा

दक्षिण दिल्ली में एक बुजुर्ग व्यक्ति से 50,000 रुपये लूटने के आरोप में पुलिस ने दो महिलाओं को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। इनकी एक साथी अब भी फरार है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार की गई दोनों आरोपी...

बुजुर्ग व्यक्ति को लूटने वाली 2 महिलाएं गिरफ्तार, बैंक से ही कर रही थीं पीछा
नई दिल्ली। पीटीआईThu, 22 Oct 2020 12:39 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण दिल्ली में एक बुजुर्ग व्यक्ति से 50,000 रुपये लूटने के आरोप में पुलिस ने दो महिलाओं को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। इनकी एक साथी अब भी फरार है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार की गई दोनों आरोपी महिलाओं की पहचान मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के निवासी रेणु (36) और ज्योति (34) के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा कि एक 62 वर्षीय व्यक्ति ने 14 अक्टूबर को तिगरी इलाके में एक बैंक से 50,000 रुपये निकाले थे और पास की एक डिस्पेंसरी में गए जहां उन्हें पता चला कि उनके बैग से रुपये चोरी हो गए थे। इस संबंध में बुजुर्ग ने थाने में केस दर्ज कराया था। अपनी शिकायत में उन्होंने दो महिलाओं पर रुपये चोरी करने का शक जताया था, जो बैंक से डिस्पेंसरी तक उनका पीछा कर रही थीं।

जांच के दौरान, पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज की जांच की और शिकायतकर्ता के आसपास दो महिलाओं को संदिग्ध हरकतें करते देखा।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि गुरुवार को पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली और दोनों आरोपी महिलाओं को सुबह 8.35 बजे एनबीसीसी प्लाजा, खोखा मार्केट, पुष्प विहार के पास से पकड़ लिया गया। पुलिस ने उनके कब्जे से 20,000 रुपये भी बरामद किए हैं।

पुलिस ने बताया कि इस अपराध में तीन महिलाएं शामिल थीं। पुलिस ने कहा कि तीसरे आरोपी की पहचान काली के रूप में हुई है, जो लूट का हिस्सा लेने के बाद अपने पैतृक गांव के लिए रवाना हो गई थी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें