ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRझगड़े की कॉल पर गए दिल्ली पुलिस हेड कॉन्स्टेबल पर हमला, 2 महिलाओं सहित 8 लोग गिरफ्तार

झगड़े की कॉल पर गए दिल्ली पुलिस हेड कॉन्स्टेबल पर हमला, 2 महिलाओं सहित 8 लोग गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली के ख्याला इलाके में बुधवार सुबह एक झगड़े की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी से आरोपियों ने बहस करनी शुरू कर दी। देखते ही देखते यह बहस झगड़े में बदल गई और आरोपियों ने...

झगड़े की कॉल पर गए दिल्ली पुलिस हेड कॉन्स्टेबल पर हमला, 2 महिलाओं सहित 8 लोग गिरफ्तार
नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाताThu, 15 Apr 2021 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली के ख्याला इलाके में बुधवार सुबह एक झगड़े की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी से आरोपियों ने बहस करनी शुरू कर दी। देखते ही देखते यह बहस झगड़े में बदल गई और आरोपियों ने पुलिसकर्मी के साथ जमकर मारपीट की। पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की शिकायत मिलते ही ख्याला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने पहले पुलिसकर्मी को बचाया और फिर उसके बयान पर दो महिलाओं सहित 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया। उधर, पुलिसकर्मी के साथ हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वारयल हो गया।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान रेखा देवी (46), बिनीता (30), मोहन झा (55), विकाश झा (24), पप्पू झा (32), मनीष झा (28), आकाश कुमार झा (20) और धनेंद्र प्रताप सिंह (20) के रूप में हुई है।

डीसीपी उर्विजा गोयल ने बताया कि 13-14 अप्रैल की देर रात पुलिस को ख्याला में झगड़ा होने की सूचना मिली थी। हेड कॉन्स्टेबल रामचन्द्र मौके पर पहुंचे, लेकिन उन्हें कोई नहीं मिला। इसके बाद वह वापस थाने आ गए। बुधवार सुबह करीब 8 बजे रात को हुए झगड़े की शिकायत लेकर एक महिला थाने पहुंची, जिसने बताया कि दूसरे पक्ष के लोग लगातार उनके साथ झगड़ा कर रहे हैं और उन्हें परेशान कर रहे हैं। ऐसे में हेड कॉन्स्टेबल रामचन्द्र और एसआई छोटे लाल शिकायतकर्ता के साथ ख्याला के आरजेड ब्लॉक पहुंचे।

ये भी पढ़ें : दिल्ली में एक नेता ने पुलिसकर्मी को बेरहमी से पीटा, देखें वायरल वीडियो

वहां पहुंचने पर शिकायतकर्ता ने रेखा और मोहल झा की पहचान की और बताया कि वह दोनों उसके साथ झगड़ा कर रहे हैं। इस पर पुलिसकर्मी दोनों से बात करते पहुंचे, लेकिन रेखा और मोहन दोनों ने शिकायतकर्ता को पुलिस के साथ देखकर धमकी देना शुरू कर दिया और पुलिस कर्मियों के साथ भी बदसलूकी की। दोनों आरोपियों ने 8-9 और लोगों को भी मौके पर बुला लिया। अभी एसआई छोटे लाल अपनी बाइक पार्किंग में खड़ी करने गए हुए थे। इसी दौरान भीड़ ने डंडे से हेड कॉन्स्टेबल रामचन्द्र पर हमला कर दिया। हमला करने वालों में महिलाएं भी शामिल थीं। सभी ने हेड कॉन्स्टेबल के साथ धक्का-मुक्की की और उसकी वर्दी भी फाड़ दी। इसी दौरान एसआई वहां पहुंचे और उन्होंने ख्याला थाने में फोन कर अतिरिक्त पुलिस बल बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने हेड कॉन्स्टेबल राम चन्द्र को भीड़ से बचाया।

केस दर्ज कर 8 लोगों को पकड़ा

पुलिस टीम ने हेड कॉन्स्टेबल राम चन्द्र के बयान पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों को दबोचना शुरू कर दिया। पुलिस ने ख्याला से ही रेखा देवी और बिनीता को तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया, जबकि मोहन झा, विकाश झा, पप्पू झा, मनीष झा, आकाश कुमार झा, धनन्दर प्रताप सिंह उर्फ विक्की को बाद में पकड़ा। दोनों महिलाओं को पुलिस ने जेल भेज दिया है और बाकि आरोपियों से फिलहाल पुछताछ की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें