ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRDME पर कार ने वैन को मारी टक्कर, हादसे में लड़की की मौत, गुरुग्राम से पकड़ा गया कार चालक

DME पर कार ने वैन को मारी टक्कर, हादसे में लड़की की मौत, गुरुग्राम से पकड़ा गया कार चालक

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक तेज रफ्तार कार ने एक ईको वैन को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में वैन में सवार 9 लोग घायल हो गए। अस्पताल में 12 साल की एक लड़की की मौत हो गई। कार चालक गिरफ्तार हो गया है।

DME पर कार ने वैन को मारी टक्कर, हादसे में लड़की की मौत, गुरुग्राम से पकड़ा गया कार चालक
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,गाजियाबादSun, 02 Jun 2024 07:42 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे (DME) पर एक तेज रफ्तार कार ने एक ईको वैन को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में वैन में सवार 9 लोग घायल हो गए। इलाज के दौरान 12 साल की एक लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कानून के छात्र 19 साल के कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।  

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को गाजियाबाद के मसूरी के पास दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर तेज गति कार ने ईको वैन को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में वैन में सवार नौ लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां एक 12 साल की लड़की ने दम तोड़ दिया। कार चालक दुर्घटना के बाद गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि एक 12 साल की लड़की की हत्या करने और आठ अन्य को घायल करने के आरोप में गुरुग्राम से कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 19 साल का कार चालक कानून की पढ़ाई कर रहा है। पुलिस ने आरोपी की पहचान गुरुग्राम निवासी मयंक यादव के रूप में की है।

पुलिस ने बताया कि ईको वैन से एक ही परिवार के सदस्य हरिद्वार से मोरबी (गुजरात) जा रहे थे। कार से टक्कर लगने के बाद वैन हाईवे से नीचे गिर गई। घायलों को स्थानीय लोग डासना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गए, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि कार चालक कानून का छात्र है और दुर्घटना के समय उसके साथ एक महिला भी थी। दोनों हरियाणा नंबर की कार छोड़कर मौके से भाग गए। सहायक पुलिस आयुक्त (मसूरी/मुरादनगर) नरेश कुमार ने कहा कि गिरफ्तारी के बाद कार चालक ने बताया कि वह नैनीताल स्थित नीम करोली बाबा आश्रम जा रहा था। रास्ते में वह दिशा भूल गया। वह मेरठ-गाजियाबाद कैरिजवे पर मुड़ गया और बाद में कार ईको वैन से टकरा गई। कार का रजिस्ट्रेशन उसकी मां के नाम पर है। 

घायलों में से एक हितेश कुमार की शिकायत पर मसूरी थाने में कार चालक के खिलाफ तेज और लापरवाही से गाड़ी चलाने और लापरवाही से मौत होने के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।