ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRहरियाणा के नूंह जिले में तीन युवकों ने 17 वर्षीय लड़की से किया गैंगरेप

हरियाणा के नूंह जिले में तीन युवकों ने 17 वर्षीय लड़की से किया गैंगरेप

हरियाणा के नूंह जिले में तीन युवकों द्वारा एक 17 वर्षीय लड़की से गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। तीनों आरोपी युवक पीड़ित लड़की के गांव के ही रहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार, नूंह जिले के...

हरियाणा के नूंह जिले में तीन युवकों ने 17 वर्षीय लड़की से किया गैंगरेप
नूंह। एजेंसीWed, 09 Sep 2020 12:33 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के नूंह जिले में तीन युवकों द्वारा एक 17 वर्षीय लड़की से गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। तीनों आरोपी युवक पीड़ित लड़की के गांव के ही रहने वाले हैं।

जानकारी के अनुसार, नूंह जिले के एक गांव की 17 वर्षीय लड़की ने आरोप लगाया है कि तीन युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि लड़की के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। 

नूंह जिले के एक पुलिस अधिकारी ने फोन पर कहा कि लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी कुछ दिन पहले घर के निकट खेतों में गई थी, जहां उसके पड़ोसी ने कथित रूप अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बलात्कार किया। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि तीनों युवकों ने उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है।

शिकायतकर्ता का दावा है कि आरोपियों ने उसे कुछ देर तक बंधक बनाए रखा और फिर वहां से भाग गए। पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की की मेडिकल जांच कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि मंगलवार को कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों के पकड़ने के प्रयास जारी हैं। 

      

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें