ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली: VVIP मूवमेंट के कारण 90 से अधिक उड़ानों में देरी

दिल्ली: VVIP मूवमेंट के कारण 90 से अधिक उड़ानों में देरी

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर वीवीआईपी मूवमेंट से नब्बे से अधिक घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में देरी हो गई। शनिवार शाम को करीब 13 फ्लाइटों को नजदीकी एयरपोर्ट पर डायवर्ट कर दिया गया।...

दिल्ली: VVIP मूवमेंट के कारण 90 से अधिक उड़ानों में देरी
नई दिल्ली। कार्यालय संवाददाता,नई दिल्लीSun, 05 Nov 2017 01:57 AM
ऐप पर पढ़ें

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर वीवीआईपी मूवमेंट से नब्बे से अधिक घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में देरी हो गई। शनिवार शाम को करीब 13 फ्लाइटों को नजदीकी एयरपोर्ट पर डायवर्ट कर दिया गया। शनिवार शाम को साढ़े पांच बजे से 6.15 बजे तक दिल्ली एयरपोर्ट पर कई चार्टड विमानों का आवागमन रहा  जिसके चलते सामान्य उड़ानें बाधित हो गईं। इसकी वजह से हवाई अड्डे के टर्म‌िनल 1 पर यात्र‌ियों की बेतहाशा भीड़ लग गई। 

पटना से आने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट को दिन में 2.50 बजे दिल्ली में आना था, जो करीब छह घंटे की देरी से शाम 8.59 बजे पर आई। वहीं काठमांडू, दुबई, न्यूयार्क, बीजिंग आदि की तरफ जाने वाले विमानों में भी देरी दर्ज की गई। काठमांडू की फ्लाईट में करीब पांच घंटे की देरी दर्ज की गई। जेट एयरवेज ने ट्वीट कर यात्रियों को सूचना दी है कि वीवीआईपी मूवमेंट के चलते दिल्ली एयरपोर्ट पर उड़ाने प्रभावित हुई हैं।  उन्होंने यात्रियों से उड़ान का समय देखने के बाद ही एयरपोर्ट पहुंचने के लिए कहा। दिल्ली एयरपोर्ट  से रोजाना 1200 विमानों का आवागमन होता है जबकि पीक ऑवर में करीब 70 विमानों का आवागमन होता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें