ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRमां बाप में झगड़ा और 12 साल की बच्ची ने दे दी जान, फंदे से लटका मिला शव

मां बाप में झगड़ा और 12 साल की बच्ची ने दे दी जान, फंदे से लटका मिला शव

पुलिस ने ये भी बताया कि उसके मां बाप के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था जिसकी वजह से बच्ची डिप्रेशन में थी। शनिवार दोपहर को पुलिस को घटना की सूचना मिली थी। 

मां बाप में झगड़ा और 12 साल की बच्ची ने दे दी जान, फंदे से लटका मिला शव
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 21 Apr 2024 10:35 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां 12 साल की बच्ची ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है। घटना दिल्ली के बवाना इलाके की है। बच्ची ने बवाना में अपने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस का कहना है कि उन्हें मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने ये भी बताया कि उसके मां बाप के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था जिसकी वजह से बच्ची डिप्रेशन में थी। शनिवार दोपहर को पुलिस को घटना की सूचना मिली थी। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जांच में पता चला है कि बच्ची अपने पिता, भाई और दादी के साथ रहती थी जबकि उसकी मां तीन साल से उनसे दूर रह रही थीं। वहीं यह भी पता चला है कि मां बाप के झगड़े का असर बच्ची पर पड़ रहा था और वो डिप्रेशन में चली गई थी। 

इससे पहले उत्तरपश्चिम दिल्ली में 29 साल की एक युवती ने एक इमारत की दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। पुलिस के मुताबिक, युवती पीजी में रहती थी। पुलिस ने बताया कि युवती उत्तर प्रदेश के मेरठ की रहने वाली थी और पिछले 10 वर्ष से दिल्ली में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को अपराह्न करीब तीन बजकर 20 मिनट पर मुखर्जी नगर इलाके में एक पेइंग गेस्ट आवास की दूसरी मंजिल से एक महिला के कूदने की जानकारी प्राप्त हुई। उन्होंने बताया कि एक टीम को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस टीम महिला को नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया कि महिला पिछले कुछ महीनों से पीजी में रह रही थी। वह एक यूट्यूबर भी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें