DA Image
24 जनवरी, 2021|7:57|IST

अगली स्टोरी

विधायक और पालिका चेयरमैन के मतदान केंद्र पर पहुंचने पर हंगामा

default image

दादरी। संवाददाता

शोभराम शर्मा इण्टर कॉलेज में मंगलवार को मतदान एक दो मामूली घटनाओं के साथ शांति पूर्ण रूप से समाप्त हो गया। इस केंद्र पर पांच बूथ बनाए गए थे। मतदान के दौरान भाजपा के जनप्रतिनिधि मतदान केंद्र पर पहुंचे तो सपा नेताओं ने हंगामा कर दिया। हंगाम करने वाले लोगों का आरोप था कि ये लोग मतदान को प्रभावति करने की मंशा से मतदान केंद्र पर आए है।

मंगलवार को मतदान करने के बाद विधायक तेजपाल नागर मतदान केंद्र पर पहुंच गए। जिसके बाद वहां मौजूद सपा के प्रवक्ता श्याम सिंह भाटी ने विधायक के केंद्र पर आने को लेकर विरोध कर दिया। प्रवक्ता का आरोप था कि विधायक अपना मत डाल कर जा चुके है अब भाजपा कार्यकताओं को साथ लेकर केवल मतदान को प्रभावित करने की मंशा से आए है। हालांकि विधायक तीन चार मिनट बाद ही केंद्र से बाहर चले गए। इसके बाद नगर पालिका चैयरमैन गीता पंडित के वहां पहुंचने पर सपा के प्रत्याशी के एजेंट भड़क गए। इनका आरोप था कि गीता पंडित की शिक्षक और न ही स्नातक में वोट नहीं है इसके बाद इनका मतदान केंद्र पर आने का कोई औचित्य नहीं है।

सभासद को फर्जी वोट डालने के प्रयास में पकड़ने के बाद हंगामा

दादरी। संवाददाता

मतदान के दौरान एक नगर पालिका सभासद को फर्जी वोट डालने का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है आरोपी है कि सभासद किसी अन्य युवक की मत पर्ची लेकर फर्जी मत डालने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान समाजवादी पार्टी के लोगों ने उसे पकड़ लिया। जिसके बाद आरोपी को पुलिस को सौंप दिया गया। हालांकि पीठासन अधिकारी का कहना था कि आरोपी सभासद ने कक्ष में प्रवेश नहीं किया था। मतदान समाप्त होने के बाद बाहर से झांकने का प्रयास कर रहा था जिसके बाद हंगामा हो गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Uproar when MLA and municipality chairman reach polling station