DA Image
13 नवंबर, 2020|11:43|IST

अगली स्टोरी

पत्नी के उत्पीड़न से तंग आकर युवक ने जान दी

default image

ग्रेटर नोएडा। संवाददाता

सेक्टर डेल्टा-1 में रहने वाले युवक की खुदकुशी के मामले में परिजनों ने उसकी पत्नी समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। युवक का वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने पत्नी पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर पत्नी समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस को दी गई शिकायत में अशोक ने कहा है कि उनके छोटे भाई अरुण की शादी डेढ़ साल पहले दिल्ली की रहने वाली शीतल से हुई थी। शादी के बाद शीतल ने अरुण से कहा कि वह किसी और से प्यार करती है। उसकी शादी जबरदस्ती की गई है। इसके बाद से अरुण व शीतल के बीच संबंध अच्छे नहीं थे।

इस मामले में कई पंचायत हुई और शीतल को समझाने का प्रयास किया। इसके बाद भी स्थिति नहीं सुधरी। आरोप है कि शीतल पति अरुण से बुरा व्यवहार करती थी। इस बात को लेकर अरुण परेशान रहता था। पति से छुटकारा पाने के लिए महिला ने उस पर नामर्द होने का आरोप लगाया था। पति का मेडिकल परीक्षण कराया गया तो पत्नी के आरोप झूठे पाए गए।

प्रेमी के साथ रहने के लिए महिला ने पति पर झूठा आरोप लगाया था। महिला पक्ष ने तलाक देने का दबाव बनाया और साठ लाख रुपये की मांग की थी। आत्महत्या करने से पहले युवक ने पत्नी व उसके घरवालों पर उत्पीड़न, तलाक के लिए दबाव बनाने, साठ लाख मांगने की बात कही है। वहीं, सूरजपुर कोतवाली प्रभारी प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। मौत से पहले युवक द्वारा बनाए गए वीडियो का परीक्षण कराया जा रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tired of harassment of wife young man dies