DA Image
30 नवंबर, 2020|7:36|IST

अगली स्टोरी

अधिकारियों के नाम पर धमकी देने वाला ठग गिरफ्तार

अधिकारियों के नाम पर धमकी देने वाला ठग गिरफ्तार

नोएडा। संवाददाता

राशन डीलरों और तस्करों के परिजनों द्वारा पैसा न देने पर उन्हें अधिकारियों के नाम पर जेल भिजवाने की धमकी देने वाले ठग को सेक्टर-58 पुलिस ने सेक्टर-55 स्थित होटल के पास से शनिवार रात गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपी के पास से एक लग्जरी कार, 10 हजार रुपये, सोने की चार अंगूठी और महंगी घड़ी बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

डीसीपी नोएडा जोन राजेश ने बताया कि सेक्टर-58 थाना पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी की पहचान अंकित द्विवेदी निवासी व्रतिया अस्पताल रोड, छिबरामऊ, कन्नौज के रूप में हुई है। वह नोएडा के सेक्टर-53 स्थित गिझौड़ गांव में अपने परिवार के साथ रहता है। आरोपी राशन डीलरों व दुकानदारों पर धोखाधड़ी और गलत काम करने का आरोप लगाकर उन्हें अधिकारियों के नाम से धमकाता था और उन्हें जेल भिजवाने की धमकी देते था। आरोपी की धमकी में आकर पीड़ित उसे रुपये दे देते थे। पकड़े गए आरोपी ने अपनी कार पर उत्तर प्रदेश सरकार समेत वीवीआइपी का स्टीकर भी लगा रखा था।

पुलिस के अनुसार सेक्टर-122 निवासी राजवीर राशन स्टोर चलाता है। इनके दो बेटे गांजा तस्करी के मामले में जेल में बंद हैं। आरोपी अंकित द्विवेदी उन्हें भी गांजा तस्करी के आरोपी में जेल भेजने की धमकी दे रहा था और इसकी एवज में पिछले कई महीने से हर महीने 40 हजार रुपये और एक ब्रांडेड शराब की बोतल लेता था। उसने शनिवार रात भी उन्हें पैसा न मिलने पर जेल भेजने की धमकी दी। इस पर वह बताए गए स्थान सेक्टर-55 पर पहुंचे और आरोपी को 10 हजार रुपये दे दिये। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Thug arrested for threatening officers