ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडासोसाइटी में बुजुर्ग समेत तीन लोगों को कुत्ते ने काटा

सोसाइटी में बुजुर्ग समेत तीन लोगों को कुत्ते ने काटा

आतंक देर रात तक चला हंगामा, पुलिस के हस्तक्षेप के बाद शांत हुआ मामला कई

सोसाइटी में बुजुर्ग समेत तीन लोगों को कुत्ते ने काटा
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाSat, 28 Nov 2020 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

आतंक

देर रात तक चला हंगामा, पुलिस के हस्तक्षेप के बाद शांत हुआ मामला

कई परिजनों ने बच्चों के घर से बाहर निकल कर खेलने पर पाबंदी लगाई

नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता।

सेक्टर-71 स्थित साईं आपार्टमेंट सोसाइटी में शुक्रवार रात बुजुर्ग समेत तीन लोगों को आवारा कुत्तों ने काट लिया। कुत्तों के आतंक से परेशान निवासियों से देर रात तक हंगामा किया। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

सेक्टर-71 स्थित साईं आपार्टमेंट सोसाइटी निवासी गीता गर्ग ने बताया कि उनके पति आरडी गर्ग (57 वर्ष) की सेक्टर-50 स्थित सोसाइटी में दुकान है। दुकान बंद करके वे सोसाइटी के गेट पर कैब से उतरकर घर आ रहे थे। अचानक कुत्तों ने उन पर हमला कर दिया और पैर में काट लिया। वे वहीं पर गिर गए। उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने जैसे तैसे उन्हें बचाया। उन्होंने बताया कि पति के पैर से काफी खून बह रहा था। उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां एआरवी न होने की जानकारी मिलने पर कैमिस्ट से इंजेक्शन खरीदकर लगवाया।

सोसाइटी निवासी काजल ने बताया कि वे खाना खाने के बार सैर कर रही थीं कि कुत्तों के झुंड ने उन्हें घेर लिया और पैर में दो जगह पर काट लिया। परिजन उन्हें अस्पताल लेकर गए।

सोसाइटी के आरडब्लूए अध्यक्ष सुशील यादव ने कहा कि एक दिन में तीन लोगों को कुत्तों ने काटा है। उन्होंने कहा कि आवारा कुत्तों के कारण सोसाइटी में समस्या बढ़ती जा रही है। सोसायटी में रहने वाले नोएडा प्राधिकरण में तैनात जेई आवारा कुत्तों को खाना खिलाते हैं। बड़ी संख्या में कुत्ते उनके घर के आसपास की सड़क पर बैठे रहते हैं और वहां से निकलने वाले लोगों पर हमला कर देते हैं। स्थानीय निवासी इस बारे में लगातार शिकायत कर रहे हैं।

फेस तीन थाने के थानाध्यक्ष जितेंद्र दिखित ने कहा कि मामला संज्ञान में नहीं है। संभव है कि लोगों ने 112 नंबर पर फोन किया होगा और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समाधान कर दिया होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें