ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR नोएडावकील को थप्पड जड़ने पर सिपाही लाइन हाजिर

वकील को थप्पड जड़ने पर सिपाही लाइन हाजिर

-सोययाटी को अवैध बताते हुए पर्चे बांट रहा था वकील

वकील को थप्पड जड़ने पर सिपाही लाइन हाजिर
हिन्दुस्तान टीम,नोएडाSun, 16 Sep 2018 08:29 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर-121 रविवार को एक सोसाइटी के अधिकारी और एक वकील के बीच झगड़ा हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वकील को समझाया तो उनके बीच तीखी नोकझोंक हो गई। गुस्साए सिपाही ने वकील को थप्पड़ जड़ दिया। एसएसपी ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।

सेक्टर-121 में क्लियो काउंटी सोसाइटी के अधिकारी और गढ़ी चौखंडी में रहने वाले एक वकील का पिछले काफी दिनों से विवाद चल रहा है। अधिकारियों और वकील के बीच जमीनी विवाद भी है। दोनों पक्षों का मामला कोर्ट में चल रहा है।

रविवार दोपहर को वकील पर्चे छपवाकर स्थानीय लोगों को बांटने लगा। पर्चे पर लिखा था कि यह सोसाइटी अवैध है। इस सोसाइटी में कोई व्यक्ति मकान न खरीदे। अवैध होने की पर्चे बटने पर सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने बिल्डर को फोन कर पूछताछ करनी शुरू कर दी। जब इस मामले की भनक मेंटिनेंस अधिकारी सुनील को मिली तो उन्होंने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने वकील को पर्चे बांटने से रोक दिया। इस बात को लेकर वकील और एक सिपाही के बीच नोकझोंक हो गई। वकील का आरोप है कि सिपाही ने उसके साथ बदसलूकी की और फर्जी केस में फंसाने की धमकी दी। जब वकील ने विरोध किया तो सिपाही ने उसे थप्पड़ जड़ दिया।

उधर, सिपाही का कहना है कि वकील ने ही उनके साथ पहले हाथापाई शुरू की थी। उन्होंने थप्पड़ नहीं, बल्कि अपना बचाव किया था। एसपी सिटी अरुण कुमार ने बताया कि सिपाही विरेंद्र कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें